स्वतंत्रता दिवस से पहले नक्सलियों ने नारायणपुर में किया सिरियल IED ब्लास्ट

फिलहाल किसी तरह की कैश्युल्टी (Casualty) की खबर सामने नहीं आई है. फिलहाल सुरक्षा के मद्देनजर इलाके की सर्चिंग(Searching) तेज कर दी गई है.

Vinod Kushwaha | News18 Chhattisgarh
Updated: August 12, 2019, 1:02 PM IST
स्वतंत्रता दिवस से पहले नक्सलियों ने नारायणपुर में किया सिरियल IED ब्लास्ट
जवानों की सर्चिंग पार्टी थी नक्सलियों के टारगेट पर . (Demo pic)
Vinod Kushwaha | News18 Chhattisgarh
Updated: August 12, 2019, 1:02 PM IST
स्वतंत्रता दिवस (Independence Day)  से पहले नक्सलियों (Naxali)  ने नारायणपुर (Narayanpur) इलाके में एक बड़ी घटना को अंजाम देने की कोशिश की है. जवानों को नुकसान पहुंचने माओवादियों ने दो सिरियल ब्लास्ट (Serial Blast) किया. मिली जानकारी के मुताबिक ओरछा मार्ग पर नक्सलियों ने दो आईईडी (IED) ब्लास्ट किया है. फिलहाल किसी तरह की कैश्युल्टी (Casualty) की खबर सामने नहीं आई है. फिलहाल सुरक्षा के मद्देनजर इलाके की सर्चिंग तेज कर दी गई है.

नक्सलियों के टारगेट में थे जवान: 

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह पेड़ काटकर नक्सलियों ने ओरछा मार्ग को ब्लॉक (Road block) कर दिया था. घटना की जानकारी मिलते ही मार्ग को बहाल करने और इलाके की सर्चिंग (Searching) के लिए सुरक्षा बल के जवानों की टीम निकली थी. इसी दौरान नक्सलियों ने लगातार दो आईईडी ब्लास्ट कर दिया. सर्चिंग पर निकले जवान नक्सलियों की टारगेट पर थे. मार्ग को बहाल करने टीम गई थी. इसी दौरान नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. ओरछा (Orchha) थाना क्षेत्र की ये पूरी घटना है.

ये भी पढ़ें:

दल्लीराजहरा माइंस के पास दिखा तेंदुआ, इन तस्वीरों से हटेगी नहीं आपकी नजर 

PHOTOS: बाढ़ ने मचाई सुकमा में तबाही, मंत्री-विधायक ने किया हवाई सर्वे 

 
First published: August 12, 2019, 12:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...