अपना शहर चुनें

States

ओरछा में सप्ताहिक​ बाजार में नक्सलियों ने किया विस्फोट, महिला की मौत

नक्सलियों की सांकेतिक तस्वीर
नक्सलियों की सांकेतिक तस्वीर

नारायणपुर में नक्सलियों का गढ़ माने जाने वाले ओरक्षा में साप्ताहिक बाजार के दौरान नक्सलियों ने विस्फोट कर दिया. इसमें एक महिला की मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2017, 8:28 PM IST
  • Share this:
नारायणपुर के ओरक्षा में नक्सलियों द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया है. खबर मिली है कि नक्सलियों का गढ़ माने जाने वाले ओरक्षा में साप्ताहिक बाजार के दौरान नक्सलियों ने विस्फोट कर दिया. इसमें एक महिला की मौत हो गई. सुरक्षा बल के दो जवान भी विस्फोट में घायल हुए हैं.
सूत्रों के मुताबिक ओरक्षा में बुधवार की शाम घटना को नक्सलियों ने अंजाम दिया है. ओरक्षा में साप्ताहिक बाजार आज लगाया गया था. इस बाजार में अबूझमाड़िया बड़ी संख्या में बाजार करने आते हैं.
बाजार आयी एक महिला विस्फोट कर गंभीर रूप से जख्मी हो गयी, जिसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. विस्फोट में घायल के होना बताए जा रहे हैं.
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घायल जवान का नाम कैलाश नेताम और सूर्यदेव है.
बताते हैं कि सप्ताहिक बाजार में सुरक्षा के लिए एसटीएफ के जवानों को तैनात किया गया था. विस्फोट की तरह से किया गया है, इसको लेकर अब तक कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. हालांकि पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है.
गौरतलब है कि नक्सली 21 सितंबर को बंद बुला रहे हैं. आशंका जताई जा रही है कि इससे पहले अपना दहशत बनाने के लिए ही इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज