अपना शहर चुनें

States

नारायणपुर में नक्सलियों ने पुलिया निर्माण में लगे वाहनों में लगाई आग

(फाइल फोटो)
(फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सलियों ने शुक्रवार को हिंसा की घटना को अंजाम दिया है. नारायणपुर के अबूझमाड़ क्षेत्र में पुलिया निर्माण में लगे वाहनों में नक्सलियों ने आगजनी की है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सलियों ने शुक्रवार को हिंसा की घटना को अंजाम दिया है. नारायणपुर के अबूझमाड़ क्षेत्र में पुलिया निर्माण में लगे वाहनों में नक्सलियों ने आगजनी की है. नक्सलियों ने वाहनों को जलाकार खाक कर दिया. पुलिया निर्माण में मिक्चर मशीन और ट्रैक्टर का इस्तेमाल किया जा रहा था, जिसको नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया है. मामले की जांच पुलि कर रही है.

नारायणपुर एसपी मोहित गर्ग ने घटना की पुष्टि की है. मिली जानकारी के मुताबिक अबूझमाड़ के गुदाड़ी में पुलिया निर्माण का कार्य चल रहा था. इसी दौरान नक्सली पहुंचे और काम कर रहे लोगों को भगा दिया. इसके बाद वहां वाहनों में आगजनी की. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने काम कर रहे मजदूरों को धमकी भी दी है. नारायणपुर के ओरछा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. अज्ञात नक्सलियों के खिलाफ हिंसा का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

बता दें कि बस्तर के अंदरूनी इलाकों में विकास कार्य का नक्सली शुरू से ही विरोध करते हैं. ऐसे में आए दिन वहां निर्माण कार्य में लगे वाहनों में आगजनी, ठेकेदार से मारपीट, काम में लगे मजदूरों से मारपीट की घटना सामने आती रहती है. नक्सली ऐसा कर लोगों में अपनी दहशत बनाना चाहते हैं.
ये भी पढ़ें: बस्तर में लगाए जाएंगे 24 सहायक उद्योग, नागरनार स्टील प्लांट में जल्द शुरू होगा प्रोडक्शन  
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: बसपा का आरोप- बीजेपी की नीतियों पर ही काम कर रही है कांग्रेस 


एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज