अपना शहर चुनें

States

नक्सलियों ने भरे बाजार में युवक की गोली मारकर की हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर नक्सलियों ने दिनदहाड़े एक युवक की हत्या कर दी है. युवक सरकारी राशन दुकान में सेल्स मैन था. नक्सलियों ने गोली मारकर युवक की हत्या की है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के नारायणपुर नक्सलियों ने दिनदहाड़े एक युवक की हत्या कर दी है. युवक सरकारी राशन दुकान में सेल्स मैन था. नक्सलियों ने गोली मारकर युवक की हत्या की है. नारायणपुर के घोर नक्सल प्रभावित सोनपुर में भरे बाजार में नक्सलियों ने 25 साल के युवक गुड्डू नुरेटी की हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस मुखबिर के शक में नक्सलियों ने युवक की हत्या की है.

पुलिस ने आशंका जताई है कि मुखबिर के शक के अलावा राशन को लेकर नक्सलियों से युवक का विवाद हुआ होगा, इसलिए भी नक्सलियों ने उसकी हत्या कर दी हो. घटना की पुष्टि नारायणपुर के एएसपी अनिल सोनी ने बताया कि मारा गया युवा गुड्डू नुरेटी अबूझमाड के घमंडी पंचायत की सोसायटी का संचालन करता था. बताया जा रहा है कि नक्सलियों की स्मॉल एक्शन कमेटी के चार सदस्य पहुंचे और उसे गोली मार दी. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

बता दें कि नारायणपुर के अबूझमाड़ को नक्सलियों की राजधानी भी कहा जाता है. बस्तर के इसी इलाके में नक्सलियों की सबसे पकड़ बताई जाती है. आए दिन नक्सली यहां हिंसात्मक घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं. इसके तहत ही मंगलवार को नक्सलियों ने युवक की हत्या गोली मारकर कर दी है.
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा के गढ़ रायपुर में सालों से जीत के लिए तरस रही है कांग्रेस 
ये भी पढ़ें: कार की सीट में इस तरह छुपाकर ओडिशा से यूपी ले जा रहे थे 11 करोड़ रुपये 


ये भी पढ़ें: पुलवामा अटैक: CRPF का सर्वधर्म एकता सन्देश- मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना 
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लगने से पहले चयनित पटवारी कर रहे ये मांग 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज