अपना शहर चुनें

States

नारायणपुर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, मौके से भारी मात्रा में हथियार बरामद

नारायणपुर में मुठभेड़ के बाद जवानों द्वारा बरामद किए गए हथियार
नारायणपुर में मुठभेड़ के बाद जवानों द्वारा बरामद किए गए हथियार

मुठभेड़ को लेकर पुलिस ने एक विज्ञप्ति भी जारी की है. पुलिस द्वारा जारी प्रेस रिलीज के मुताबित मौके से भारी मात्रा में हथियार और नक्सली सामाग्री बरामद की गई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. नक्सलियों की माड़ डिवीजन के साथ जवानों का सामना हुआ. मुठभेड़ को लेकर पुलिस ने एक विज्ञप्ति भी जारी की है. पुलिस द्वारा जारी प्रेस रिलीज के मुताबित मौके से भारी मात्रा में हथियार और नक्सली सामाग्री बरामद की गई है. पुलिस की जवाबी कार्रवाई के बाद मौके से नक्सली फरार हो गए. ग्राम तोके और कोडनार के जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ बताई जा रही है. पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ल ने इस पूरे मामले की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में राजनांदगांव से डॉ. रमन सिंह ने भरा नामांकन 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ इलाके से मंगलवार को सर्चिंग के लिए डीआरजी और एसटीएफ के जवान निकले थे. इसी दौरान ग्राम तोके और कोडनार के जंगल में जवानों का नक्सलियों के माड़ डिवीजन कमेटी के साथ मुठभेड़ हुई हुआ. जवानों ने जवाबी कार्रवाई के बाद मौके से नक्सली फरार हो गए. इलाके की सर्चिंग के दौरान जवानों ने  315 बोर और 12 बोर की रायफल, इंसास मैगजीन, जिंदा कारतूस और एसएलआर रायफल के मैगजीन बरामद किया. विधानसभा चुनवा को देखते हुए एहतियात के तौर पर जवानों ने इलाके की सर्चिंग तेज कर दी है.



ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पर बरसे यूपी सीएम योगी, राम मंदिर पर कही ये बात 
 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज