Home /News /chhattisgarh /

ड्राइवर की पिटाई करने वाले नारायणपुर एसपी उदय किरण पर गिरी गाज, CM भूपेश बघेल ने हटाया

ड्राइवर की पिटाई करने वाले नारायणपुर एसपी उदय किरण पर गिरी गाज, CM भूपेश बघेल ने हटाया

ड्राइवर से मारपीट करने वाले नारायणपुर एसपी उदय किरण को सीएम भूपेश बघेल ने हटाया....

ड्राइवर से मारपीट करने वाले नारायणपुर एसपी उदय किरण को सीएम भूपेश बघेल ने हटाया....

Narayanpur News: नारायणपुर एसपी उदय किरण को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आदेश के बाद हटा दिया गया. उदय किरण पर अपने ड्राइवर से मारपीट का आरोप है. उदय किरण को पुलिस मुख्यालय में अटैच किया गया है. गिरिजा शंकर जायसवाल नारायणपुर के नए एसपी बनाए गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. नारायणपुर जिले में पदस्थ पुलिस अधीक्षक उदय किरण को सीएम भूपेश बघेल के ऑर्डर के बाद हटा दिया गया. पुलिस अधीक्षक उनके ड्राइवर आरक्षक जयलाल नेताम ने मारपीट का आरोप लगाया है. सीएम ने मामले पर संज्ञान लेते हुए एसपी यु उदय किरण को हटाने के आदेश दिए थे. उदय किरण को पुलिस मुख्यालय में अटैच किया गया है. गिरिजा शंकर जायसवाल नारायणपुर के नए एसपी बनाए गए हैं.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस संबंध में एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि अमर्यादित होकर मातहत कर्मचरी के साथ मारपीट क्षमायोग्य नहीं है. असंयमित व्यवहार करने वाले पुलिस अधीक्षक को हटाए जाने के निर्देश जारी किए गए हैं.

ड्राइवर जयलाल नेताम ने मीडिया के सामने जानकारी देते हुए बताया कि गाड़ी की साफ-सफाई को लेकर एसपी ने गालीगलोज की और मारपीट की. वाहन चालक आरक्षक जयलाल नेताम को साथी जवानों ने जिला अस्पताल में भर्ती काराया है, जहां उपचार जारी है. इधर, इस पुरे विवाद पर एसपी यू उदय किरण ने सफाई देते हुए कहा कि मामले को जबरन तूल दिया जा रहा है. उन्होंने मारपीट से साफ इनकार किया है.

विवादों से पुराना नाता
एसपी उदय किरण का विवादों से पुराना नाता रहा है. जब वह महासमुंद जिले में पदस्थ थे तो उस दौरान विधायक विमल चोपड़ा के साथ मारपीट के आरोप लगे थे. सुप्रीम कोर्ट ने यू उदय किरण के खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश भी दिए हैं. इससे पूर्व में रायगढ़ ,बिलासपुर में जब पदस्थ थे, तब भी पत्रकार और आम जनता के साथ मारपीट के आरोप लगे थे.

Tags: Chhattisgarh news, Chhattisgarh news live, Narayanpur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर