जगदलपुर से अप और डाउन दिशा की ओर जाने वाली करीब 10 यात्री ट्रेनें कैंसिल

छत्तीसगढ़ के पड़ोसी प्रांत ओडिशा के कोरापुट रायगढ़ा रेल लाइन के धामनजोड़ी में बीते बुधवार और गुरुवार को एक मालगाड़ी के डिरेल हो जाने से जगदलपुर से चलने वाली यात्री ट्रेनों पर काफी असर हुआ है.

Vinod Kushwaha | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 7, 2017, 3:53 PM IST
जगदलपुर से अप और डाउन दिशा की ओर जाने वाली करीब 10 यात्री ट्रेनें कैंसिल
ओडिशा के कोरापुट रायगढ़ रेल लाइन के दामनजोड़ी में मालगाड़ी डी-रेल
Vinod Kushwaha
Vinod Kushwaha | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 7, 2017, 3:53 PM IST
छत्तीसगढ़ के पड़ोसी प्रांत ओडिशा के कोरापुट रायगढ़ रेल लाइन के दामनजोड़ी में बीते बुधवार की देर रात एक मालगाड़ी के डी-रेल हो जाने से जगदलपुर से चलने वाली कई यात्री ट्रेनों को गुरुवार को रद्द कर दिया गया है.

आपको बता दें कि जगदलपुर से अप और डाउन दिशा की ओर जाने वाली करीब 10 यात्री ट्रेनों को कैंसिल कर दिया गया है. वहीं मालगाड़ियों के परिचालन पर भी ब्रेक लगा दिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक जगदलपुर से विशाखापट्टनम लौह अयस्क लेकर जा रही मालगाड़ी बीती रात बुधवार को दामनजोड़ी के पास डी-रेल हो गई थी. इसके बाद से रेल यातायात की सभी रेल लाइनें प्रभावित हो गई हैं.

इस दौरान रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक जगदलपुर से जाने वाली हीराखंड एक्सप्रेस, समलेश्वरी एक्सप्रेस, विशाखापट्टनम किरंदुल स्पेशल समेत विशाखापट्टनम किरंदुल पैसेंजर और दुर्ग जगदलपुर ट्रेन को रद्द कर दिया गया है.

रेल याताया कब तक बहाल होगी, इस पर अभी रेल अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है. वहीं बुधवार की रात से ही ठप्प हुई रेल यातायात से जगदलपुर रेलवे स्टेशन का बुरा हाल है.

साथ ही रेलवे द्वारा यह उम्मीद जताई जा रही है कि आगामी 24 से 48 घंटे तक रेल यातायात इसी तरह बाधित रहेगा. ऐसे में यात्रियों की परेशानी और बढ़ने की संभावना जताई जा रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर