कांग्रेस नेता के भजीते को आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से छेड़खानी के आरोप में पुलिस ने भेजा जेल

कांग्रेस जिला अध्यक्ष के भजीते पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. (सांकेतिक तस्वीर)
कांग्रेस जिला अध्यक्ष के भजीते पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. (सांकेतिक तस्वीर)

मरवाही (Marwahi) के जिला कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष मनोज गुप्ता के भतीजे रवि गुप्ता पर एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने छेड़खानी (Molestation) का आरोप लगाया है. इसके बाद पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल (Jail) भेज दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 2:08 PM IST
  • Share this:
बिलासपुर. गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही के जिला कांग्रेस अध्यक्ष (District Congress President) मनोज गुप्ता के भतीजे रवि गुप्ता पर एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने छेड़छाड़ (Molestation) और मारपीट करने का आरोप लगाया है. इसके बाद मरवाही पुलिस (Police) ने रवि गुप्ता को गिरफ्तार करके जेल (Jail) भेज दिया है.

पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि वह गुरुवार को मरवाही के आंगनबाड़ी केन्द्र में दलिया वितरण कर रही थी. तभी सिवनी निवासी रवि गुप्ता वहां पहुंचा और उसने कहा कि मेरा फोन क्यों काट देती हो, बात क्यों नहीं करती? इसके बाद रवि गुप्ता उसके साथ गाली-गलौज करने लगा. आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने जब इस बात का विरोध किया तो रवि गुप्ता ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. तब आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह उसे बचाया. इस दौरान महिला को कई चोटें भी लगी हैं.

Covid-19 Update: छत्तीसगढ़ में 1571 लोगों में कोरोना की पुष्टि, अब संक्रमितों की संख्या 2 लाख के करीब



डेली छत्तीसगढ़ डॉट कॉम की खबर के अनुसार घटना के दौरान आंगनबाड़ी केन्द्र में तीन और कार्यकर्ता भी मौजूद थे. पीडि़त युवती ने बताया कि बीते कई दिन से आरोपी रवि गुप्ता उसे परेशान कर रहा था. मरवाही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 323 और 354 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है.
बता दें कि मरवाही उप चुनाव के दौरान मनोज गुप्ता का बेटा मोहनीश गुप्ता एक विवाहित महिला को भगाकर ले गया था, जिससे कांग्रेस की किरकिरी हुई थी. बाद में महिला सामने आई और उसने कहा कि उसने मोहनीश के साथ विवाह कर लिया है. यह दूसरी घटना है जिसे लेकर कांग्रेस के स्थानीय कार्यकर्ता नाराज हैं. दोनों घटनाओं के बाद से प्रदेश में बीजेपी समेत दूसरे दलों को कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधने का मौका मिल गया है. बीजेपी इस मामले को लेकर राज्य में एक बार फिर कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोलना चाहती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज