• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • रायगढ़: सवारियों से भरी पिकअप और ट्रक में टक्कर, 6 की मौत, 20 घायल

रायगढ़: सवारियों से भरी पिकअप और ट्रक में टक्कर, 6 की मौत, 20 घायल

रायगढ़ जिले के धरमजगढ़ में ट्रक और पिकअप में टक्कर से 6 की मौत, 20 गंभीर रूप से घायल.

रायगढ़ जिले के धरमजगढ़ में ट्रक और पिकअप में टक्कर से 6 की मौत, 20 गंभीर रूप से घायल.

रायगढ़ जिले के धरमजगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई. पिकअप में सवार 20 अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों का स्वास्थ्य केन्द्र धरमजगढ़ में उपचार जारी है. दुर्घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक फरार हो गया है.

  • Share this:
रायपुर. रायगढ़ (raigarh) जिले के धरमजगढ़ (dharmajgarh) में दर्दनाक सड़क हादसे (Road accident) में 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई. पिकअप में सवार 20 अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों का स्वास्थ्य केन्द्र धरमजगढ़ में उपचार जारी है. दुर्घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक फरार हो गया है.

जानकारी के मुताबिक रैरुमा गांव से शादी समारोह से वापस लौट रहे पिकअप वाहन तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक सीजी 04 एमए 2717 से टकरा गई. भीषण हादसा सिसरिंग घाटी के पास हुआ. पिकअप सवार महराजपुर के लिए जा रहे थे. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. ट्रक रायपुर का बताया जा रहा है. जैसे ही धरमजगढ़ पुलिस को हादसे की खबर लगी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तत्काल रेस्क्यू कार्य किया. पिकअप में लगभग 30 लोग सवार थे. सभी घायलों को धरमजगढ़ स्वास्थ्य केन्द्र में गहन उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. कई घायलों की स्थिति नाजूक बनी हुई है. घायलों में 8 —10 वर्ष के मासूम भी हैं, जिनकी हालत नाजूक बनी हुई है.

मालवाहक वाहन में भरीं थीं सवारियां

दर्दनाक सड़क हादसे में जितनी गलती ट्रक चालक की है कहीं उससे अधीक पिकअप चालक की है. पिकअप माल वाहक वाहन है. इसमें सवारीं पुरी तरह से प्रतिबंधित रहती हैं. वाहन मालिक और ग्रामीण अंचल के लोग ट्रक, पिकअप, ट्रेक्टर जैसे माल वाहकों में बैठ कर आते जाते हैं. यही वजह है कि दर्दनाक सड़क हादसे में एक साथ कई लोगों की जान चली जाती है. जब इस तरह की दुर्घटना होती है, उसके बाद भी माल वाहक वाहनों पर सवारी बिठाने वालों पर कार्रवाई नहीं होती. अमूमन ग्रामीण इलाकों में लोग हाट बजार के लिए माल वाहकों में सवार हो कर चले जाते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज