अपना शहर चुनें

States

नकाबपोशों ने फेंका एसिड, छात्रा का चेहरा झुलसा

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

पुसौर ब्लॉक में एक छात्रा पर कुछ बदमाशों ने एसिड फेंक दिया. हमले में छात्रा का चेहरा झुलस गया है. घायल छात्रा का इलाज रायगढ़ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एसिड अटैक का एक मामला सामने आया है. पुसौर ब्लॉक में एक छात्रा पर कुछ बदमाशों ने एसिड फेंक दिया. हमले में छात्रा का चेहरा झुलस गया है. घायल छात्रा का इलाज रायगढ़ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. घटना शुक्रवार शाम की है. छात्रा स्थानीय कार्यक्रम से अपने घर लौट रही थी. तभी बाइक सवार बदमाशों ने छात्रा पर एसिड फेंक दिया. एसिड छात्रा के चेहरे पर गिरे जिससे वह बुरी तरह झुलस गई.

मिली जानकारी के अनुसार जतरी हायर सेकेंडरी स्कूल की 12वीं कक्षा की छात्रा स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होकर अपने घर वापस जा रही थी. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने छात्रा पर एसिड फेंक दिया. एसिड से छात्रा का चेहरा बुरी तरह झुलस गया. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. आवाज सुनकर स्थाानीय लोग मौके पर पहुंचे और छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया.

बता दें कि पुसौर ब्लॉक में तीन साल पहले भी एसिड अटैक की एक घटना हुई थी. एक ही परिवार के तीन लोगों पर एसिड फेंका गया था जिसमे एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई थी. इस ताजा मामले में अभी तक कोई एफआईआर नहीं हुई है.



ये भी पढें- पटना HC के वरिष्ठ न्यायाधीश ने छत्तीसगढ़ HC में मुख्य न्यायाधीश की ली शपथ
ये भी पढें- आदिवासी गरीब परिवार में पला बढ़ा टीकम अब आईआईटी कानपुर में करेगा पढ़ाई

ये भी पढें- 14 जुलाई को भगवान जगन्नाथ की निकाली जाएगी रथयात्रा, तैयारी शुरू
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज