कांग्रेस विधायक ने एयर इंडिया की महिला कर्मचारी को दी गालियां, CISF ने बचाया

एयर इंडिया (Air India) की ओर से बताया गया कि विधायक (Congress MLA) का बोर्डिंग टाइम 5:30 बजे था, लेकिन व‍ह एक घंटे लेट 6:30 पर पहुंचे. रायपुर एयरपोर्ट पर जब एयर इंडिया के कर्मचारियों ने कहा कि वह काफी लेट हैं और फ्लाइट रवाना कर दी गई है तो नेताजी आपा खो बैठे.

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 11:52 AM IST
कांग्रेस विधायक ने एयर इंडिया की महिला कर्मचारी को दी गालियां, CISF ने बचाया
छत्‍तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक ने एयर इंडिया की महिला कर्मचारी से की बदसलूकी.
News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 11:52 AM IST
रायपुर. छत्‍तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक विनोद चंद्राकर (Congress MLA) पर एयर इंडिया ने एक महिला कर्मचारी के साथ गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है. एयर इंडिया (Air India) की ओर से दावा किया गया है कि 7 सितंबर को एमएलए चंद्राकर अपने पांच साथियों के साथ रायपुर (Raipur) से रांची जाने वाले थे. फ्लाइट लेने के लिए एक घंटे लेट पहुंचे विधायक को जब महिला कर्मचारी ने जानकारी दी तो विधायक भड़क गए. आरोप है कि गुस्‍साए कांग्रेस विधायक ने गुस्‍से में आकर महिला कर्मचारी को गालियां तक दे डालीं.

एयर इंडिया (Air India) ने बताया कि विधायक का बोर्डिंग टाइम 5:30 बजे था, लेकिन व‍ह एक घंटे लेट 6:30 पर एयरपोर्ट पहुंचे. रायपुर एयरपोर्ट पर जब एयर इंडिया के कर्मचारियों ने कहा कि वह काफी लेट हैं और फ्लाइट रवाना कर दी गई है तो नेताजी ने आपा खो दिया. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि सीआईएसएफ (CISF) को हस्‍तक्षेप कर महिला कर्मचारी को बचाना पड़ा.

एयर इंडिया ने विधायक को पाया दोषी
एयर इंडिया की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि शुरुआती जांच में विधायक को दोषी पाया गया है. एयर इंडिया प्रबंधन ने इसे गंभीरता से लिया है और विस्तृत जांच का आदेश दिया है. अंतिम जांच रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़ में कोर्ट के चक्कर लगाने को मजबूर क्यों हैं विपक्ष के दिग्गज नेता?

चंद्रयान-2: PM मोदी के खिलाफ बोलकर बुरे फंसे छत्तीसगढ़ सरकार के ये मंत्री...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 11:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...