लाइव टीवी

टिकट नहीं मिलने से नाराज विजय अग्रवाल हुए भाजपा से 'बागी', लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव

News18 Chhattisgarh
Updated: October 25, 2018, 1:38 PM IST
टिकट नहीं मिलने से नाराज विजय अग्रवाल हुए भाजपा से 'बागी', लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव
रायगढ़ के पूर्व विधायक विजय अग्रवाल ने भाजपा से दिया इस्तीफा

टिकट नहीं मिलने से नाराज विजय अग्रवाल ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफे के बाद उन्होने रायगढ़ से निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान किया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से भाजपा की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है. पार्टी से नाराज पूर्व विधायक विजय अग्रवाल ने इस्तीफा दे दिया है. पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से विजय अग्रवाल ने इस्तीफा दे दिया है. पूर्व विधायक ने अपना इस्तीफा जिला अध्यक्ष को भेज दिया है. अब विजय अग्रवाल ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान किया है. टिकट वितरण के बाद से ही विजय अग्रवाल ने अपनी नाराजगी जाहिर कर दी थी. विधायक रोशनलाल को टिकट मिलने से वे खासे नाराज थे. विजय अग्रवाल ने पार्टी से टिकट न मिलने की वजह से इस्तीफा देने की बात कही है.

ये भी पढ़ें: नामांकन के बाद मची लोगों को 'रिझाने' की होड़, अपने मुद्दों को खास बता कर रहे दावेदारी

बता दें कि 2003 से 2008 तक विजय अग्रवाल रायगढ़ से विधायक रहे. आगामी विधानसभा चुनाव के लिए इस बार पार्टी ने मौजूदा विधायक रोशनलाल को दोबारा अपना प्रत्याशी घोषित किया. इसके बाद से ही विजय अग्रवाल और उनके समर्थकों में टिकट वितरण को लेकर काफी नाराजगी थी. विजय अग्रवाल रायगढ़ से टिकट की मांग कर रहे थे. टिकट नहीं मिलने पर उन्होने बीजेपी जिला अध्यक्ष को अपना इस्तीफा भेज दिया है. पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद विजय अग्रवाल ने रायगढ़ से निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है.

ये भी पढ़ें:  विधानसभा चुनाव: हारे हुए चेहरों पर फिर दांव खेल रही है बीजेपी! 


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2018, 1:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर