अपना शहर चुनें

States

घरवालों ने दूसरी जगह कर दी थी शादी फिक्स, प्रेमी युगल ने फांसी को लगा लिया गले

प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़ में कवर्धा जिले के ग्राम मिरमिट्टी में बुधवार को प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में कवर्धा जिले के ग्राम मिरमिट्टी में बुधवार को प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. गांव के बाहर बबूल के पेड़ पर दोनों की लाश रस्सी से लटकी हुई मिली है.

मृतिका की पहचान ज्योती के रूप में हुई है, जो बीए सेकेंड इयर की स्टूडेंट थी. वहीं युवक की शिनाख्त 25 वर्षीय पुरुषोत्तम के रूप में हुई है, जो पेशे से एक ड्राइवर था. दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे. काफी समय से दोनों के बीच प्रेम संबंध था और दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन घरवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था.

वहीं लड़की के मना करने के बाद भी घरवालों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी थी. आगामी 20 जून को उसकी शादी होने वाली थी. लेकिन शादी से पहले ही दोनों ने एक साथ मौत को गले लगा लिया.



संबंधित मामले में पिपरिया थाना प्रभारी चंदन सिंह नेताम ने बताया कि पुलिस को मौके से सिंदूर की डिबिया और सल्फास की गोली बरामद हुई है. उन्होंने आशंका जताते हुए कहा कि मरने से पहले दोनों ने शायद शादी की रस्म निभाई होगी.
फिलहाल, पुलिस अभी दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है. साथ ही दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. हालांकि रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

वहीं थाना प्रभारी ने कहा कि पिपिरया पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज