अपना शहर चुनें

States

भाई ने खाना बनाने के लिए डांटा, तो बहन ने लगा ली फांसी

भाई ने खाना बनाने के लिए डांटा, तो बहन ने लगा ली फांसी
भाई ने खाना बनाने के लिए डांटा, तो बहन ने लगा ली फांसी

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक नाबालिग लड़की के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक नाबालिग लड़की द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना कोतवाली थाने के ग्राम कुटेली की है.

कोतवाली थाने के ग्राम कुटेली की रहने वाली 14 वर्षिय गीता यादव का शव मंगलवार सुबह फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला. परिजन ही शव को फंदे से निकालकर अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. गीता तब तक दम तोड़ चुकी थी.

आनन-फानन में परिजनों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो जमीन पर नाबालिग गीता का शव रखा हुआ था.



पुलिस ने प्रारंभिक पूछताछ के बाद बताया कि बीती रात लड़की को उसके भाई ने खाना बनाने के नाम पर डाट दिया था. इसके बाद वह कमरे में चली गई और दरवाजा बंद कर सो गई थी. काफी चिल्लाने के बाद भी गीता ने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद घर वालों ने सोचा कि गीता नाराज है इसलिए दरवाजा नहीं खोल रही है.
बाद में सभी घरवाले भी सोने चले गए. इसके बाद अगले दिन सुबह भी जब गीता का दरवाजा नहीं खुला, तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया. इसके बाद जब कमरे में देखा तो गीता की लाश फंदे पर लटकी हुई थी.

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. फिलहाल, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है. इस बारे में सिटी कोतवाली के टीआई जे.एस.सग्गु ने रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई किए जाने की बात कही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज