Home /News /chhattisgarh /

प्रेमिका बोली- 'पास आओ, नहीं तो बदनाम कर दूंगी', शराब लेकर मिलने पहुंचा युवक और कर दी हत्या

प्रेमिका बोली- 'पास आओ, नहीं तो बदनाम कर दूंगी', शराब लेकर मिलने पहुंचा युवक और कर दी हत्या

रायगढ़ पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रायगढ़ पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक महिला की हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस का दावा है कि महिला की हत्या उसके प्रेमी ने ही की है. महिला द्वारा बदनाम करने की धमकी देने और बार-बार पैसे मांगने से आरोपी परेशान था. महिला से छूटकारा पाने के लिए आरोपी ने उसकी हत्या कर दी और शव को पैरा के नीचे छिपा दिया. वारदात से पहले दोनों ने खूब शराब पी. इसके बाद आरोपी युवक ने महिला की हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

रायगढ़. छत्तीसगढ़ की रायगढ़ पुलिस ने हत्या के एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है. पुलिस को अर्धनग्न अवस्था में एक महिला का शव पड़ा मिला था. जांच में पुलिस को पता चला कि महिला मूलत: झारसुगड़ा ओडिशा की रहने वाली है. मौके से मिले सबूतों के आधार पर पुलिस ने महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. रविवार को पुलिस ने मामले में खुलासा किया. पूछताछ में आरोपी ने महिला की निर्मम हत्या करने के पीछे हैरान करने वाला कारण बताया है. आरोपी ने महिला की हत्या के बाद उसके सामान में आग लगा दी थी. शव को खेत में छोड़कर फरार हो गया था.

पुलिस के मुताबिक नेशनल हाइवे -49 के पास चारभांठा दर्राडोली के एक पैरावट में महिला का शव पड़े होने की सूचना तीन दिन पहले मिली थी. गांव के भूनेश्वर पटेल के खेत के पास शव बरामद होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. महिला के गले में धारदार हथियार से हमले के निशान थे. शव से कुछ दुरी पर ही पुलिस को रेलवे टिकिट एवं देशी व अंग्रेजी शराब की खाली बोतल पड़ी मिली थी. इसके बाद रायगढ़ के थाना भूपदेवपुर में अज्ञात आरोपी पर अपराध धारा 302 का अपराध दर्ज कर जांच शुरू की गई.

इस तरह खुले राज
रायगढ़ एसपी अभिषेक मीणा के मुताबिक मृतिका के दाहिने हाथ में “अनूप कुमार” गोदना से लिखा था, वहीं रेलवे के टिकट बेलपहाड़ का मिला. इसके बाद पुलिस की एक टीम बेलपाड़ ओडिशा के लिए रवाना हुई. वहां मृतिका की फोटो दिखाकर परिजनों की पतासाजी की गई, जिसमें मृतिका का बसंती भरा सागर और पति स्व. अनूप भरा सागर (37 वर्ष) निवासी प्रेमनगर, वार्ड 28, चक्रधरनगर, जिला रायगढ़ व दूसरा पता निवासी बेलपहाड़ वार्ड 07 जिला झारसुगुडा ओडिशा के होने की जानकारी पुलिस को मिली.

इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर मिले साक्ष्य, गवाहों एवं आसपास के सीसीटीवी फुटेज पर चारभांठा के फत्ते सिंह के साथ मृतिका को देखे जाने के सबूत मिले. फत्ते सिंह को संदेह पर लेकर पूछताछ की गई. पुलिस को काफी गुमराह करने के बाद आखिरकार उसने अपराध करना कबूला और अंतरंग रिश्ते से परेशान होकर बसंती भरा की हत्या करना स्वीकार किया. आरोपी फत्ते लाल पटेल उर्फ धना सिंह पटेल ने पुलिस को बताया कि 2017 से वह बेलपहाड़ गुमाडेरा टीकेएल कंपनी में मकान पेंटिंग का काम ठेकेदारी पर करता है. काम के दौरान बसंती भरा सागर निवासी बेलपहाड़ जो कंपनी में साफ-सफाई का काम करती थी उससे पहचान हुई. पता चला कि बसंती का पति मर चुका है और बच्चों को लेकर मायके में रहती है. इसके बाद से आरोपी फत्ते लाल से बसंती मोबाइल पर बातचीत करने लगी। करीब दो साल से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी.

पैसों की डिमांड से था परेशान
आरोपी ने बताया कि इसी का फायदा उठाकर बसंती शादी करने की जिद कर रही थी. वह बार-बार दबाव बनाकर मनमाने तरीके से रुपए मांगने लगी थी। फत्ते सिंह ने बताया कि कई बार वह उसे 10000- 10000 रुपये दे चुका था. उसके पैसे मांगने और शादी करने की जिद से परेशान होकर उसकी हत्या कर दी. बीते 11 जनवरी को बसंती इसे कॉल कर बताई कि उसकी तबीयत खराब है. मैं रायगढ़ आ रही हूं इलाज करा देना. उसके बाद दूसरे दिन 12 जनवरी को रायगढ़ आकर अपने रिश्तेदार के यहां रुक गई. 13 जनवरी की सुबह बसंती ने फत्ते सिंह को रायगढ़ बुलाई जिसके साथ रायगढ़ में किसी निजी हास्पीटल में इलाज कराया. उसके बाद आरोपी ने घर वापस चले जाने बसंती को बोला और फत्ते सिंह अपने घर चारभांठा आ गया.

पुलिस के अनुसार उसी शाम करीब 4 बजे बसंती फत्ते सिंह को मोबाइल पर कहा “रेलवे स्टेशन में हूं तुम स्टेशन आ जाओ, नहीं तो बेलपहाड़ में रहने नहीं दूंगी, बदनाम कर दूंगी” कहकर धमकी देने लगी. तब फत्ते सिंह बसंती की हत्या के इरादे से घर से एक प्लास्टिक के थैले में लोहे का कत्ता लेकर मोटरसाइकिल से रायगढ़ गया. रायगढ़ रेल्वे स्टेशन के पास बसंती मिली.बसंती और फत्ते सिंह दोनों शराब पीते थे. फत्ते सिंह रायगढ़ से शराब खरीदकर बसंती को मोटरसाइकिल में बिठाकर दर्रापाली हाईवे के पास ले गया, जहां दोनों ने शराब पी और इसी बीच बसंती के नशे का फायदा उठाकर लोहे के कत्ते से उसके गले पर वार कर हत्या कर दी.

Tags: Murder case, Raigarh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर