अपना शहर चुनें

States

मृत पत्नी के नाम असिस्टेंट कमांडेंट ने खत में लिखा- 'मैं आ रहा हूं', फिर मार ली गोली

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

रायगढ़ (Raigarh) जिले में पोस्टेड छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स छठीं बटालियन के एक असिस्टेंट कमांडेंट (Assistant Commandant) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigad) जिले में पोस्टेड सीएएफ (छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स) छठीं बटालियन के एक असिस्टेंट कमांडेंट ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. असिस्टेंट कमांडेंट (Assistant Commandant) ने आत्महत्या से पहले अपनी मृत पत्नी (Wife) के नाम एक सुसाइड नोट (Suicide Note) लिखा, जिसे जांच टीम ने बरामद कर लिया है. सुसाइड नोट को खत की तरह पत्नी के नाम लिखा गया है. आत्महत्या मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है. असिस्टेंट कमांडेंट आनंद कुशल खलखो ने अपने सरकारी आवास में अपनी ही पिस्टल से खुद को गोली मारी ली. बीते बुधवार की इस घटना में खलको की मौके पर ही मौत हो गई.

रायगढ़ (Raigad) पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुधवार सुबह करीब 11 बजे असिस्टेंट कमांडेंट (Assistant Commandant) आनंद कुशल खलखों ने खुद को गोली मार ली. खलको के मकान के पास रहने वाले कुछ पुलिस (Police) कर्मियों ने कोतवाली पुलिस को जानकारी दी कि असिस्टेंट कमांडेंट के कमरे से गोली चलने की आवाज आई है. इसके बाद उनके मकान में पुलिस पहुंची तो देखा कि उनका शव कमरे में पड़ा था. शव खून से लथपथ था. बताया जा रहा है कि खलको को अंतिम बार सुबह करीब 9 बजे पड़ोसियों ने देखा था. इसके बाद करीब 11 बजे उन्होंने खुद को गोली मार ली.

Assistant Commandan Suicide in Raigad, Chhattisgarh, shot dead, deceased wife wrote in the letter, मृत पत्नी के नाम असिस्टेंट कमांडेंट का खत, रायगढ़ में असिस्टेंट कमांडेंट ने की आत्महत्या, छत्तीसगढ़ पुलिस, सीएफ
प्रतीकात्मक फोटो.




अंदर से बंद था दरवाजा
जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने उच्च अधिकारियों को घटना की सूचना दी. इसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और खलको के घर के दरवाजे को अंदर से बंद पाया. दरवाजा किसी तरह खुलवाकर अंदर पहुंचने पर खून से लतपथ खलखो को अचेत पड़ा पाया. कारतूस के साथ पिस्टल और एक सुसाइड नोट बरामद किया. रायगढ़ एसपी संतोष सिंह ने बताया कि असिस्टेंट कमांडेंट ने विभागीय पिस्टल से खुद को गोली मारी है.

खत में लिखी ये बात
पुलिस के मुताबिक मूलत: जशपुर के फरसा बहार निवासी आनंद ने अपनी पत्नी और बच्चे के नाम लिखे मार्मिक खत में उनके पास आने की बात लिखी है. साथ ही ये भी लिखा कि उन्हें माफ कर दें. बता दें कि करीब पांच साल पहले खलखो की पत्नी और बच्चे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. इतना ही नहीं करीब तीन दिन पहले ही उनकी सगी साली ने उन पर दैहिक शोषण का आरोप लगाते हुए खुदकुशी का प्रयास किया था. उसका इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान पीएम इमरान खान के पुतले को यहां मुस्लिमों ने मारे जूते, जानें क्यों? 

ये भी पढ़ें: निकाय चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में 'न्याय' की शुरुआत कर सकती है भूपेश सरकार 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज