लाइव टीवी

13 लाख रुपये की लूट मामले में BJP नेता गिरफ्तार, बड़े भाई को बनाया निशाना
Raigarh News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: December 5, 2019, 1:50 PM IST
13 लाख रुपये की लूट मामले में BJP नेता गिरफ्तार, बड़े भाई को बनाया निशाना
छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के अड़भार नगर पंचायत के अध्यक्ष (बीजेपी नेता) को गिरफ्तार किया गया है. सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) के खरसियां में हुए 13 लाख रुपये की लूट (Robbery) के मामले में बीजेपी (BJP) नेता सहित उनके तीन रिश्तेदार को रायगढ़ पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrest) किया है.

  • Share this:
रायगढ़. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) के खरसियां में हुए 13 लाख रुपये की लूट (Robbery) के मामले में बीजेपी (BJP) नेता सहित उनके तीन रिश्तेदार को रायगढ़ पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस (Police) का दावा है कि 13 लाख रुपये की लूट की घटना झूठी निकली. बीजेपी नेता ने अपने बेटे और उसके साले के साथ ही मिल कर बड़े भाई से 13 लाख लूट लिए थे. इसके बाद खुद ही पुलिस थाने (Police Station) पहुंचकर मामले की शिकायत की. पुलिस ने गंभीरता से जांच की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर (Janjgir) जिले के अड़भार नगर पंचायत के अध्यक्ष (बीजेपी नेता) कार्तिकराम रात्रे 13 लाख रुपये की फर्जी लूट मामले में बुधवार को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. आरोपी रात्रे अपने पार्टनर कन्हैया राठौर के सेल्फ चेक (खरसिया के एसबीआई बैंक) से निकालने बीते 3 दिसम्बर को खरसियां आया था. जहां बीजेपी नेता कार्तिकराम रात्रे का बड़ा भाई अगतराम रात्रे भी आया हुआ था. 13 लाख रुपये के अहारण करने के बाद बीजेपी नेता ने अपने बेटा विक्रम रात्रे व उसका साला चित्रसेन के साथ लूट की साजिश बना कर लूट किया.

Chhattisgarh
बीजेपी नेता को रायगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है.


शिकायत पर शुरू की जांच



रायगढ़ एसपी संतोष सिंह (Raigarh SP Santosh Singh) ने बताया कि बीजेपी (BJP) नेता कार्तिकराम रात्रे ने लूट की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने मामले को जांच में लिया. जांच में लूट की घटना झूठी पाई गई. पुलिस ने नगर पंचायत के अध्यक्ष कार्तिकराम व उसका बेटा विक्रम रात्रे व उसके साले चित्रसेन को गिरफ्तार कर लिया है. कथित लूट के 13 लाख रुपये भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. मामले में मुख्य साजिशकर्ता कार्तिकराम रात्रे ही था.

ये भी पढ़ें: जहर खाने से महिला की मौत, हत्या का मामला दर्ज कराने ASP के पास पहुंचे ग्रामीण 

'इस समाज में क्या इंसान सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री हैं?' 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 1:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर