अपना शहर चुनें

States

मुह बोले मामा ने 5 साल की मासूम से किया था कुकर्म, कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले को जिला कोर्ट ने सजा सुनाई है. सांकेतिक तस्वीर
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले को जिला कोर्ट ने सजा सुनाई है. सांकेतिक तस्वीर

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) जिले में एक 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म (Rape) करने वाले को जिला कोर्ट (Court) ने सजा सुनाई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) जिले में एक 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म (Rape) करने वाले को जिला कोर्ट (Court) ने सजा सुनाई है. मासूम पीड़िता के साथ दुष्कर्मी ने उस वक्त कुकर्म किया, जब वो अपनी सहेलियों के साथ खेलने घर से बाहर गई हुई थी. इस दरिदंगी भरी वारदात (Crime) को कोई और नहीं बल्कि पीड़िता के मुहबोले मामा ने ही अंजाम दिया था. कोर्ट ने इसकी सजा दी है. बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) के आरोपी को रायगढ़ कोर्ट ने 10 साल कैद की सजा दी है. इसके साथ ही आर्थिक जुर्माना भी लगाया है. इस मामले में आरोपी पहले से जेल (Jail) में बंद है.

रायगढ़ (Raigarh) जिले के लैलूंगा बीरसिंघा गांव के 20 वर्षीय संदीप टोप्पो के खिलाफ उसकी मुहबोली भांजी के साथ दुष्कर्म (Rape) का आरोप था. पांच साल की मासूम से उसने जनवरी 2017 में दुष्कर्म किया था. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया गया था. मामले में करीब ढाई साल की सुनवाई के बाद कोर्ट ने फैसला दिया है. आरोपी पर दो हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया गया है. मामले में बच्ची के परिजनों की तरफ से अपर लोक अभियोजक मोहन सिंह ठाकुर ने पैरवी की. साक्ष्यों के आधार पर कोर्ट ने फैसला किया है.

खेलती बच्ची को बनाया निशाना
दर्ज प्रकरण के मुताबिक मासूम बच्ची संदीप टोप्पो को मामा कहती थी. वह अपनी सहेलियों के साथ खेल रही थी, तभी संदीप ने उसे घर के भीतर ले जाकर दुष्कर्म किया था. परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार जनवरी 2017 में एक दिन सुबह साढ़े 8 बजे आरोपी ने जुर्म की घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद जद जब बच्ची रोती हुई घर पहुंची तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. इसी मामले में न्यायाधीश आशीष पाठक ने सुनवाई के बाद आरोपी को 10 साल कैद व 2 हजार रुपए अर्थदंड से दंडित किया है.
ये भी पढ़ें: उस महिला की कहानी, जो 7 साल की उम्र में नक्सली बनी, कई हत्याएं की, और अब.. 



ये भी पढ़ें: CM भूपेश बघेल का जन्मदिन आज, छत्तीसगढ़ की जनता को दिया ये बड़ा तोहफा 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज