अपना शहर चुनें

States

किन्नर महापौर पर लगे रंगदारी वसूली के आरोप, महापौर ने किया इनकार

बाजार में हंगामा करते किन्नर 

फोटो- ईटीवी
बाजार में हंगामा करते किन्नर फोटो- ईटीवी

रायगढ़ में नगर पालिक निगम के किन्नर मेयर मधु बाई और उनके तीन साथियों पर रविवार के बाजार में रंगदारी में सब्जी वसूली करने, टमाटर को रौंदने का आरोप लगा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के  रायगढ़ में  नगर पालिक निगम के किन्नर मेयर मधु बाई और उनके तीन साथियों पर रविवार के बाजार में रंगदारी में सब्जी वसूली करने, हंगामा करने और गाली गलौच कर टमाटर को रौंदने का आरोप लगा है. मेयर ने इससे इनकार किया है.

पीड़ित सब्जी व्यवसायियों ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में किया है. हंगामे के दौरान वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल से हंगामे का वीडियो भी बनाया लिया.

हर रविवार को गोपी टॉकिज के सामने बाजार लगता है और शहर के किन्नर यहां आकर रंगदारी के रूप में सब्जी वसूली करते हैं. इस बार टमाटर के भाव ज्यादा होने के कारण टमाटर लेने के दौरान व्यवसायियों से कहासुनी हो गई.



इसी से विवाद बढ़ गया. अब मामला कोतवाली थाने तक जा पहुंचा है.  इससे पहले भी बाजार में एक किन्नर कुंती बाई ने अपना कपड़ा निकाल कर जमकर हंगामा किया था. रविवार को भी इस तरह की घटना से लोग भयभीत हैं.
व्यवसायी प्रेम साय का कहना है कि महापौर मधुबाई और उनके कुछ साथियों ने हंगामा और गाली-गौलोच कर के 6 कैरेट टमाटर को रौंद दिया गया है. जिसकी कीमत छह हजार है. पूरे मामले की शिकायत की गई है. इस पूरे मामले की जांच अब कोतवाली पुलिस कर रही है वही मेयर मधुबाई इस विवाद से अपने आप को अलग बता रही हैं.

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज