लाइव टीवी

ओडिशा के पूर्व विधायक अनूप साय को छत्तीसगढ़ पुलिस ने हिरासत में लिया, मर्डर केस में की पूछताछ

News18 Chhattisgarh
Updated: February 13, 2020, 3:58 PM IST
ओडिशा के पूर्व विधायक अनूप साय को छत्तीसगढ़ पुलिस ने हिरासत में लिया, मर्डर केस में की पूछताछ
साल 2016 में दो महिलाओं की हत्या की गई थी.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की रायगढ़ पुलिस (Raigarh Police) ने ओडिशा (Odisha) के बृजराज नगर सीट से पूर्व विधायक (Ex-MLA) अनूप साय को हिरासत में लिया है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की रायगढ़ पुलिस (Raigarh Police) ने ओडिशा (Odisha) के बृजराज नगर सीट से पूर्व विधायक (Ex-MLA) अनूप साय को हिरासत में लिया है. डबल मर्डर केस (Murder Case) के एक मामले में प्रदेश के रायगढ़ जिले की पुलिस ने पूछताछ के लिए पूर्व विधायक को हिरासत में लिया है. जिले के चक्रधर थाना क्षेत्र में दो महिलाओं का मर्डर गाड़ी से कर दिया गया था. चार साल पहले के इस मामले में पुलिस (Police) जांच कर रही है. मृतका ओडिशा की रहने वाली थी.

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक साल 2016 में रायगढ़-ओडिशा मार्ग पर दो महिलाओं की हत्या कर दी गई थी. हत्या इतनी बेरहमी से की गई थी कि शव की पहचान तक नहीं हो पा रही थी. घटना के 8 महीने बाद दोनों मृतकाओं की पहचान ​ओडिशा निवासी के रूप में की गई. इसी मामले में पूर्व विधायक भूमिका पर पुलिस को संदेह है. इसके तहत ही उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. हालांकि रायगढ़ पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

पुलिस जल्द कर सकती है खुलासा
पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना स्थल पर पुलिस को एक कार के चक्के के निशान मिले थे. बताया जा रहा है कि कार से कुचलकर पहचान छिपाने की कोशिश की गई थी. पूर्व विधायक से पूछताछ के बाद पुलिस इस दोहरे हत्याकांड में बड़ा खुलासा कर सकती है. हालांकि रायगढ़ की पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

ये भी पढ़ें:
Valentine's Week Special: कहानी बस्तर के उस लव कपल की, जिन्हें भगवान की तरह पूजते हैं आदिवासी

छत्तीसगढ़: मनचलों के लिए दिल्लगी का जरिया बना पुलिस का यह हेल्पलाइन नंबर, कॉलर्स करते हैं मोहब्बत की बातें 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 3:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर