अपना शहर चुनें

States

मजदूर का शारीरिक शोषण करता था होमोसेक्सुअल मालिक, तीन टुकड़ों में मिली लाश

पुलिस का दावा है कि मजदूर ने ही अपने बॉस की हत्या की है.(Demo Pic)
पुलिस का दावा है कि मजदूर ने ही अपने बॉस की हत्या की है.(Demo Pic)

पुलिस (Police) के अनुसार मृतक संदीप सिंह होमोसेक्सुअल था और वो आरोपी शंकर कुमार पासवान से जबरन शारीरिक संबंध बनाता था. इससे आरोपी परेशान होकर पासवान ने अपने बॉस की हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
रायगढ़. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigad) जिले में दो दिन पहले हुई हत्या (Murder) के एक मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस (Police) का दावा है कि मजदूर ने ही अपने बॉस (मालिक) की हत्या की है. पुलिस के मुताबिक मृतक संदीप सिंह होमोसेक्सुअल था और वो बीते दो साल से अपने मजदूर का शारीरिक शोषण कर रहा था. बीते शुक्रवार की रात भी मृतक ने शराब पीकर आरोपी के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की थी. इसके बाद आरोपी ने हत्या की वारदात (Crime) को अंजाम दिया.

रायगढ़ पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत जिंदल एयर स्ट्रिप के पास मानसरोवर डैम में सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी. रायगढ़ पुलिस ने दो दिन के भीतर ही इस हत्याकांड का खुलासा करने का दावा किया है. पुलिस (Police) के अनुसार मृतक संदीप सिंह होमोसेक्सुअल था और वो आरोपी शंकर कुमार पासवान से जबरन शारीरिक संबंध बनाता था. इससे आरोपी परेशान होकर पासवान ने अपने बॉस की हत्या (Murder) कर दी.

तेजधार हथियार से हमला
एसपी संतोष कुमार ने बताया कि आरोपी ने संदीप की तेजधार हथियार से हत्या कर दी. इसके बाद उसने शव को तीन टुकड़ों में काट कर उसे फेंक दिया. पुलिस ने मृतक के कॉल डिटेल के आधार पर आरोपी का पता लगाया. पुलिस ने जांच में पाया कि अंतिम बार मृतक आरोपी के साथ देखा गया था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की. इसके बाद मामले में खुलासा किया गया. पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया के बाद आरोपी को जेल भेज दिया है.
ये भी पढ़ें: किडनी प्रभावित मरीजों से मिलकर भावुक हुईं राज्यपाल, कहा- 'सुपेबेड़ा अब मेरी जिम्मेदारी' 



जेलों में बंद छत्तीसगढ़ के आदिवासी नक्सली हैं या नहीं, तय करेगी कमेटी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज