अपना शहर चुनें

States

ट्रक और ट्र्रैक्टर की जबरदस्त टक्कर में 6 लोग गंभीर रूप से घायल

ट्रक और ट्र्रैक्टर की जबरदस्त टक्कर में 6 लोग गंभीर रूप से घायल
ट्रक और ट्र्रैक्टर की जबरदस्त टक्कर में 6 लोग गंभीर रूप से घायल

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में बीती रात सोमवार को राष्ट्रीय राज्य मार्ग 200 में एक तेज रफ्तार ट्रक और टैक्टर के बीच हुए जबरदस्त भिड़ंत हो गई.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में बीती रात सोमवार को राष्ट्रीय राज्य मार्ग 200 में एक तेज रफ्तार ट्रक और टैक्टर के बीच हुए जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक दुर्घटना दनतार नाला के पास हुई है.

घायलों में तीन की स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है. फिलहाल, सभी घायलों को इलाज के लिए खरसियां के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टैक्टर के 6 टुकड़े हो गए हैं. लेकिन दुर्घटना के बाद अभी तक खरसियां पुलिस द्वारा दोनों वाहनों को नहीं हटाया गया है. इसकी वजह से राज्य मार्ग में आवगमन अवरुद्ध हो रहा है.



इस बारे में ट्रक चालक सूरज देशमुख ने बताया कि वो अपनी गाड़ी में डीजल डलवाकर अपने रास्ते से जा रहा था. तभी एक उल्टी दिशा से आर रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसकी गाड़ी में ठोकर मार दी.
चालक ने बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि उसकी आवाज सुन वहां मौजूद आस-पास के सभी लोग इकट्ठा हो गए थे. इसके बाद स्थानीय लोगों की ही मदद से घायलों को बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया.

सूरज देशमुख ने कहा कि सूचना मिलने के बाद खरसियां पुलिस मौके पर आधे घंटे के बाद पहुंची थी. इस दौरान पुलिस ने घायलों को बचाने और निकालने बजाए उल्टा गाड़ी की परमिट दिखाने को लेकर धमकी दे रही थी. पुलिस ने कोई पूछताछ नहीं की और ना ही किसी तरह की उनकी कोई कोई मदद की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज