Assembly Banner 2021

जब तक BJP के एक भी कार्यकर्ता के शरीर में जान है, तब तक कश्मीर को देश से कोई भी अलग नहीं कर सकता: अमित शाह

अमित शाह (फाइल फोटो)

अमित शाह (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि बीजेपी सत्ता में रहे या न रहे, लेकिन जब तक बीजेपी के एक भी कार्यकर्ता के शरीर में प्राण हैं, तब तक कश्मीर को भारत से कोई भी अलग नहीं कर सकता.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी सत्ता में रहे या न रहे, लेकिन जब तक बीजेपी के एक भी कार्यकर्ता के शरीर में प्राण हैं, तब तक कश्मीर को भारत से कोई भी अलग नहीं कर सकता. विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, 'उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि हम कश्मीर के अंदर दूसरा प्रधानमंत्री चाहते हैं. उमर अब्दुल्ला के दो प्रधानमंत्री वाले बयान पर राहुल गांधी अपना रुख स्पष्ट करें, लेकिन वह कुछ भी नहीं बोल रहे हैं'.

उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया गया. देश में मोदी सरकार मौनी बाबा मनमोहन सिंह की सरकार नहीं थी. इसलिए जवानों की तरहवीं के दिन ही भारतीय एयरफोर्स ने पाकिस्तान के घर में घुसकर बालाकोट में बमबारी कर आतंकवाद को सबक सिखाया.

अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान के घर में घुस कर हमला किया गया. वहीं शाह ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को आतंकवादियों के साथ जो करना है करे, लेकिन पाकिस्तान से गोली आएगी तो भारत से गोला जाएगा. साथ ही अमित शाह ने माओवाद हमले में मारे गए सभी दलों के नेताओं को भी याद किया.



बताते चलें कि छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों के लिए तीन चरणों में वोटिंग हो रही है. पहले चरण में 11 अप्रैल और दूसरे चरण में 18 अप्रैल को वोटिंग हो चुकी है. अब राज्य में 23 अप्रैल को वोटिंग होगी. वहीं, 23 मई को वोटों की गिनती होगी.
ये भी पढ़ें: 

छत्तीसगढ़ में साहू समाज को साधने पीएम नरेन्द्र मोदी ने खेला ये 'मास्टर स्ट्रोक' 

लोकसभा चुनाव 2019: छत्तीसगढ़ में प्रचार के रण से क्यों गायब हैं राहुल-प्रियंका गांधी? 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज