अपना शहर चुनें

States

पथरी के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुई महिला की धोखे से निकाल ली किडनी

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के खरसिया के एक निजी अस्पताल में एक महिला की किडनी निकालने का सनसनी खेज मामल प्रकाश में आया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के खरसिया के एक निजी अस्पताल में एक महिला की किडनी निकालने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित महिला के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पथरी के उपचार के लिए सक्ती से खरसिया आयी हुई मरीज सुमित्रा बाई के परिजनों ने निजी अस्पताल के चिकित्सकों पर किडनी निकालने का गंभीर आरोप लगाया है.

मिली जानकारी के अनुसार, सुमित्रा बाई को 26 तारीख को भर्ती कराया गया था. जिसका ऑपरेशन 30 मई को किया गया. सोनोग्राफी में किडनी पर 4 एमएम और 20 एमएम स्टोन होने की बात जांच में आई थी, जिसका ऑपरेशन किया गया, मगर बिना अनुमति मरीज के किडनी भी निकालने के आरोप अब मरीज के परिजन लगा रहे हैं. मरीज की बेटी झमेश्वरी पटेल का कहना है कि धोखे से किडनी निकाली गई है.

परीजनों के शिकायत के बाद चिकित्सकों का जांच दल गठन किया गया है. पुलिस भी इस मामले को लेकर जांच में जुट गई है. खरसिया के बीएमओ डॉ. सुरेश राठिया का कहना है कि शिकायत को गंभीरता से लिया गया है. जांच की जा रही है. एसडीओपी गरिमा द्विवेदी का कहना है कि पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच कर रही है.



ये भी पढ़ें: इनसाइड स्‍टोरी: भूपेश बघेल सरकार ने महाधिवक्ता क्‍यों बदला? 
ये भी पढ़ें: PDS को लेकर सरकार और पूर्व सरकार में ट्विटर वार, CM भूपेश बघेल ने लगाए ये आरोप 

ये भी पढ़ें: महाधिवक्ता-सरकार विवाद: कनक तिवारी को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कही ये बात 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज