• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Chhattisgarh News: मदन मित्तल मर्डर केस में बड़ा खुलासा, कमरे में पड़े थे जेवरात-नगद, हत्यारों ने छुआ तक नहीं

Chhattisgarh News: मदन मित्तल मर्डर केस में बड़ा खुलासा, कमरे में पड़े थे जेवरात-नगद, हत्यारों ने छुआ तक नहीं

रायगढ़ में हुए डबल मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

रायगढ़ में हुए डबल मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

Raigarh Madan Mittal Murder Case: रायगढ़ (Raigarh Double Murder Case) में हुए कांग्रेस नेता मदन मित्तल हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है.  पुलिस का कहना है कि हत्यारों ने जेवर और नगद को हाथ तक नहीं लगाया. मदन मित्तल का फोन दो दिन पहले चोरी हो गया था.

  • Share this:

रायगढ़. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) जिले के दिग्ग्ज कांग्रेसी नेता व राइस मिलर मदन मित्तल (Madan Mittal Murder Case) की पत्नी समेत हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. शुरुआती जांच में सामने आया है कि दो रोज पहले मृतक मदन का मोबाइल चोरी हुआ था. पुलिस की मानें तो करोड़ों रुपए के जेवरात और नगदी बगल के कमरे में पड़े हुए थे, लेकिन हत्यारों ने उसे हाथ तक नहीं लगाया. एसपी अभिषेक मीणा ने मामले की जांच के लिए पांच सदस्यीय टीम का गठन किया गया है. टीम अलग-अलग पहलुओं पर जांच कर रही है. आसपास के लोगों से पूछताछ, सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं. हालांकि मामले की गंभीरता को देखते हुए आईजी रतनलाल डांगी भी बिलासपुर से रवाना हो चुके हैं.

दरअसल जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात दिलदहला देने वाली घटना घटित हुई. बदमाशों ने लैलूंगा मुख्यमार्ग पर स्थित मदन मित्तल के निवास में सेंधमारी कर कारोबारी मदन मित्तल और पत्नी अंजू अग्रवाल की हत्या कर दी. लैलूंगा (Lailunga Double Murder Case) में हुई इस दोहरे हत्याकांड ने क्षेत्र में भय का माहौल पैदा कर दिया है. मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों की सुराग और तलाश शुरू कर दी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा, डॉग स्क्वायड, एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच वारदात वाली जगह का जायजा लिया और शव का पंचनामा कार्रवाई कर विभिन्न बिंदुओं पर जांच की.

जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष थे मित्तल

मिली जानकारी के मुताबिक मदन मित्तल कांग्रेस जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष थे. जिले में कांग्रेस संगठन में इनकी पकड़ मजबूत मानी जाती रही है. स्थानीय विधायक समेत अन्य बड़े नेताओं के करीबी भी माने जाते हैं. शुरुआती जांच में गला दबाकर हत्या को अंजाम देने की बात कही जा रही है. बड़े कारोबारी और कांग्रेसी नेता की मौत से क्षेत्र में शोक की लहर है.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh News: टीएस सिंहदेव के बाद अब CM भूपेश बघेल की दिल्ली दौड़, राहुल गांधी से होगी मुलाकात

बड़े व्यापारी थे मदन मित्तल
रायगढ़ जिले के बड़े व्यापारी मदन मित्तल और उनकी पत्नी की हत्या गुरुवार को हुई. दोनों की लाशें उनके कमरे में बिस्तर पर पड़ी हुई थीं. पुलिस का कहना है कि कमरे में लूटपाट के कोई निशान नहीं मिले हैं. दो दिन पहले मदन मित्तल का मोबाइल भी घर से चोरी हो गया था. आपसी रंजीश का ये मामला हो सकता है. एसपी अभिषेक मीणा का कहना है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर  लिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज