अपना शहर चुनें

States

पंचायत चुनाव से पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, रायगढ़ से विस्फोटक की बड़ी खेप बरामद

फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.
फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

साथ ही गाड़ी और एक आरोपी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. सरिया इलाके में पुलिस ने ये कार्रवाई की है.

  • Share this:
रायगढ़. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) जिले से पुलिस ने विस्फोटक (Explosive) का एक बड़ा जखिरा बरामद किया है. बताया जा रहा है कि एक्सप्लोसिव को छत्तीसगढ़ के पड़ोसी राज्य ओडिशा (Odisha) ले लाया जा रहा था. विस्फोटक को एक गाड़ी से सड़क मार्ग के जरिए ओडिशा से जाया जा रहा था. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बड़ी मात्रा में विस्फोटक को ट्रांस्पोर्ट किया जा रहा है. इसके बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर विस्फोटक को बरामद कर लिया है. साथ ही  गाड़ी और एक आरोपी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. सरिया इलाके में पुलिस ने ये कार्रवाई की है.

भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गाड़ी से पुलिस को 7 बोरी अमोनिया, 3.50 क्विंटल नाइट्रेट, 700 नग डेटोनेटर जब्त किया गया है. साथ ही सरिया पुलिस ने एक युवक को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि विस्फोटक को ओडिशा से लाया जा रहा था. आरोपी सुरेश को किया गिरफ्तार कर एक बोलेरो वाहन भी जब्त कर लिया गया है. इस मसले पर एएसपी अभिषेक वर्मा ने कहा कि पुलिस पूरी तरह अलर्ट है. आगे भी ऐसी गतिविधियों पर कार्रवाई की जाएगी.



पुलिस गिरफ्त में आरोपी.

मुखबिर से मिली थी सूचना

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ओडिशा से कुछ गाड़ियों में भारी मात्रा में अमोनियम नाइट्रेट और डेटोनेटर रायगढ़ के सरिया इलाके की ओर लाया जा रहा है. सूचना मिलने के बाद मंगलवार सुबह पुलिस की टीम ने आस-पास के इलाकों में नाकेबंदी कर ली. चेकिंग के दौरान पुलिस को एक गाड़ी से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया. बताया जा रहा है कि गाड़ी के अंदर 7 बेरों में ये विस्फोटक रखे गए थे. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आग की कार्रवाई में पुलिस लग गई है. वहीं इस मामले में टीआई आशीष वासनिक का कहना है कि विस्फोटक को ओडिशा के बरगढ़ से लाया जा रहा था. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इसे बरामद किया. प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने विस्फोटक को सारंगढ़ के टीमरलगा ले जाने की बात कही है. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

 

ये भी पढ़ें: 

ट्रिपल मर्डर केस: मरने वाले शख्स की नहीं हुई पहचान, फरार पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

आधी रात घर से बाहर निकली युवती से रेप, तीन संदिग्ध हिरासत में 

अब केशव मौर्य होंगे CAA रैली में शामिल, इस वजह से टला शिवराज सिंह का दौरा  

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज