नाबालिग को शादी का झांसा देकर एक साल तक करता रहा रेप, हुई प्रेगनेंट

एक युवक ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर रेप करता रहा, जिसकी वजह से किशोरी प्रेगनेंट हो गई है.

News18 Chhattisgarh
Updated: July 14, 2019, 8:17 AM IST
नाबालिग को शादी का झांसा देकर एक साल तक करता रहा रेप, हुई प्रेगनेंट
शादी का झांसा देकर रेप
News18 Chhattisgarh
Updated: July 14, 2019, 8:17 AM IST
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से एक नाबालिग के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने नाबालिग किशोरी को शादी का झांसा देकर रेप करता रहा, जिसकी वजह से किशोरी प्रेगनेंट हो गई है. इसके बाद जब किशोरी ने युवक से शादी करने की बात कही तो वह अपने वादे से मुकर गया. खुद को ठगा हुआ महसूस करने पर किशोरी ने परिजनों को आपबीती सुनाई तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. इसके बाद परिजन किशोरी के साथ जूट मिल थाना पहुंचे और युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

शिकायत दर्ज होने परआरोपी हुआ फरार-



जूट मिल थाना में मामला दर्ज होने की खबर आरोपी को लगी तो वह फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी करीब एक साल से किशोरी का शारीरिक शोषण कर रहा था.

एक साल तक करता रहा रेप-

पुलिस के मुताबिक आरोपी बसना महासमुंद का रहने वाला है और उसका नाम छोटे लाल है. वह यहां जूट मिल चौकी क्षेत्र के बोंदाटिकरा में रहता था. इस दौरान आरोपी की क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की से पहचान हुई. दोनों की दोस्ती हुई और प्रेम संबंध बन गए. आरोपी छोटे लाल किशोरी को शादी का झांसा देकर एक साल से शारीरिक संबंध बनाता रहा.

आरोपी करीब एक साल से किशोरी का शारीरिक शोषण कर रहा था.


इस दौरान युवती गर्भवती हो गई. वह युवक पर शादी का दबाव बनाने लगी तो युवक ने उससे दूरी बढ़ा ली. इसके बाद नाबालिग ने पूरी आपबीती अपने परिजनों को सुनाई और थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई.
Loading...

ये भी पढ़ें- बस्तर के इकलौते एयरपोर्ट से विमान सेवा पर फिर लगा ब्रेक--

ये भी पढ़ें- डंपर की चपेट में आने से युवक की मौत, भड़का लोगों का गुस्सा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...