अपना शहर चुनें

States

छत्तीसगढ़ : पांच करोड़ रुपए के घोटाले में फरार आरोपियों की संपत्ति होगी कुर्क

नगर पालिक निगम रायगढ़
नगर पालिक निगम रायगढ़

छत्तीसगढ़ की रायगढ़ नगर पालिक निगम में 2016 में हुए बहुचर्चित घोटाले में पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारियां शुरू कर दी है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ की रायगढ़ नगर पालिक निगम में 2016 में हुए बहुचर्चित घोटाले में पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारियां शुरू कर दी है. नगर पालिका में पांच करोड़ रुपए के सात घोटाले उजागर हुए थे. इनमें 12 अधिकारियों और कर्मचारियों की संलिप्तता पाई गई थी. कुछ आरोपियों को इस मामले में हाईकोर्ट से जमानत मिल चुकी है.

जानकारी के अनुसार रायगढ़ नगर पालिका निगम में कुछ समय पहले पांच करोड़ रुपए के सात घोटाले उजागर हुए थे. इनमें कन्टेनर, क्लोरिन और वाइब्रेट वायर सहित कुछ अन्य सामानों की खरीदी शामिल है. घोटाले में शामिल 12 में से कई आरोपियों को हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत मिल चुकी है. वहीं सहायक अभियंता एसएन अघरियां को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. शेष आरोपी प्रमोद जोगी,प्रमोद शुक्ला, अनिल वैध, खुबचंद चौधरी, त्रिलोक शर्मा की चल अचल संपत्ति का ब्यौरा पुलिस ने राजस्व और निगम से मांगा है.

पुलिस फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने के पूरे प्रयास कर रही है. गिरफ्तारी नहीं होने या फरार आरोपियों के सरेन्डर नहीं करने पर पुलिस उनकी चल—अचल संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई भी कर सकती है. पुलिस के इस पैंतरे के बाद माना जा रहा है कि फरार आरोपी जल्द ही सरेंडर कर देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज