होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /मोबाइल चलाने से रोका तो बुआ की दुश्मन हो गईं भतीजियां, जानिए फिर क्या उठाया खौफनाक कदम

मोबाइल चलाने से रोका तो बुआ की दुश्मन हो गईं भतीजियां, जानिए फिर क्या उठाया खौफनाक कदम

Raigarh Big Crime: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में नाबालिग भतीजियों ने बुआ की दर्दनाक हत्या कर दी. लड़कियां मोबाइल को लेकर रोक-टोक से नाराज थीं.

Raigarh Big Crime: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में नाबालिग भतीजियों ने बुआ की दर्दनाक हत्या कर दी. लड़कियां मोबाइल को लेकर रोक-टोक से नाराज थीं.

Raigarh Big Crime: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक महिला की हत्या से सनसनी फैल गई. पुलिस की जांच में पता चला कि नाबालिग बहनों ...अधिक पढ़ें

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में नाबालिग बहनों ने अपनी बुआ की हत्या कर दी. लड़कियों ने युवती का कत्ल महज इसलिए कर दिया क्योंकि वह उन्हें मोबाइल चलाने से मना करती थी. रोज-रोज की डांट और रोक-टोक से परेशान नाबालिगों ने बुआ को टंगिया (कुल्हाड़ी) मारकर मार डाला. घटना रायगढ़ के चक्रधर नगर थाना इलाके के निरंजनपुर-सपनई गांव का है. पुलिस दोनों नाबालिग लड़कियों से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, 4 फरवरी को चक्रधर नगर थाना को सूचना मिली कि एक युवती की हत्या हो गई है. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो पता चला कि युवती का नाम तुलसी भाठ है. 35 साल की युवती की शादी नहीं हुई थी. इस वजह से वह भाई के घर पर ही रहती थी. पुलिस ने बताया कि तुलसी की दो भतीजियां हैं. एक की उम्र 17 साल और दूसरी की 15 साल है. बड़ी भतीजी अब स्कूल नहीं जाती. उसने दसवीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी, जबकि छोटी भतीजी अभी 10 में पढ़ रही है.

इस बात पर उखड़ गईं बहनें

ये दोनों नाबालिग लड़कियां तुलसी का मोबाइल उठाकर दोस्तों से फोन पर बातें करने लगती थीं. इस बात पर बुआ तुलसी उन्हें बहुत डांटती थी. उनसे कहती थी कि फोन का इस्तेमाल कम करो और दोस्तों से ज्यादा बातें मत करो. लेकिन, आरोपी लड़कियों पर इसका कोई असर नहीं हुआ. 3 फरवरी को छोटी भतीजी बुआ का फोन लेकर उसे बिना बताए स्कूल चली गई. स्कूल से आने के बाद उसने बड़ी बहन को बुलाया और तालाब पर नहाने चली गईं. पुलिस के मुताबिक, यहीं दोनों ने बुआ को खत्म करने का प्लान बनाया.

इस तरह की हत्या

लड़कियों ने पुलिस को बताया कि 3 फरवरी की रात को छोटी भतीजी तुलसी का मोबाइल लेकर पढ़ रही थी. तुलसी ने जैसे ही ये देखा तो उसने बवाल मचा दिया. उसने भतीजी से कहा कि फिर तूने मना करने के बाद भी फोन ले लिया. उसने छोटी भतीजी को बुरा-भला कहा और थप्पड़ मार दिया. इसके बाद सभी खाना खाकर सो गए. छोटी भतीजी रात 12 बजे उठ गई. वह रात करीब 2 बजे तुलसी के कमरे में गई. जब उसने देखा कि वह गहरी नींद में है तो टंगिया ले आई और तुलसी के शरीर पर ताबड़तोड़ वार किए. तुलसी की चीख सुनकर बड़ी भतीजी भी उठ गई. उसे देखकर छोटी ने फिर तुलसी पर कई वार किए. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Tags: Chhattisgarh news, Raigarh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें