अपना शहर चुनें

States

मां के साथ मारपीट कर रहे शराबी बेटे की पिता ने की हत्या, जुर्म छुपाने को किया ये काम

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में युवक के अपहरण के बाद कत्ल मामले में पुलिस ने खुलासा किया है.
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में युवक के अपहरण के बाद कत्ल मामले में पुलिस ने खुलासा किया है.

रायगढ़ जिले के आदिवासी ग्राम पहाड़पाली में पिछले दिनों तालाब में तैरती एक लाश पुलिस ने बरामद की थी

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के एक आदिवासी बाहुल्य गांव के तालाब में युवक की लाश मिलने के मामले को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. पुलिस का दावा है कि युवक की हत्या की गई थी. हत्या की वारदात को कोई और नहीं बल्कि मृतक के पिता ने ही अंजाम दिया था. इसके अलावा हत्या के बाद साक्ष्य छुपाने और शव को ठिकाने लगाने में मृतक के भाई ने अपने पिता का साथ दिया.

रायगढ़ जिले के आदिवासी ग्राम पहाड़पाली में पिछले दिनों तालाब में तैरती एक लाश को पुलिस ने बरामद किया था. इसी मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक शराबी बेटे द्वारा अपनी मां से पैसे की मांग को लेकर गाली गलौज और मारपीट की जा रही थी. इसे देख पिता ने बेटे को काफी समझाया, लेकिन वो अपने पिता से भी झगड़ा करने लगा. इसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया.

टांगी से हमला
पुलिस के मुताबिक शराबी बेटे छविलाल की हरकत पिता घुनेश्वर माझी को नागवार गुजरी और उसने टांगी से ताबड़तोड़ हमला कर अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया. बेटे को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी पिता ने दूसरे बेटे के साथ मिलकर लाश को गांव के ही तालाब में फेंक दिया. इसकी भनक लगने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने लैलूंगा पुलिस को सूचना दी.
पुलिस के मुताबिक वारदात बीते 11 जुलाई की सुबह लगभग 10 बजे की है, जब छविलाल शराब के नशे में मदहोश घर पहुंचा. वह नशे में अपनी मां से मारपीट करते हुए तेंदुपत्ता से मिली रकम की मांग करने लगा. छविलाल की मां ने पैसे देने से इनकार कर दिया और यहीं से विवाद बढ़ा और मामला हत्या तक पहुंच गया.



ये भी पढ़ें: रायपुर से अमरनाथ यात्रा पर गई महिला की दिल का दौरा पड़ने से मौत 

बैकफुट पर आए नक्सली धमतरी में कर सकते है बड़ी वारदात, फोर्स तैयार कर रही ये रणनीति
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज