अपना शहर चुनें

States

गांव में पानी मिलने से एनीकट में नहाने गए एक ही परिवार के तीन बच्चे डूबे, एक की मौत

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में केलो नदी पर बने एनिकट पचधारी में शुक्रवार को हादसा हो गया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में केलो नदी पर बने एनिकट पचधारी में शुक्रवार को हादसा हो गया. यहां सुबह आठ बजे उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ही परिवार के तीन बच्चे नहाते हुए पानी में डूब गए. मौके पर मौजूद लोगों को जब लगा कि बच्चे डूब रहे हैं तो उनमें से दो बच्चों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया, लेकिन एक बच्ची पानी में डूब गई. दो घंटे चली खोजबीन के बाद एनिकट से बच्ची का शव निकाला गया.

मिली जानकारी के मुताबिक रायगढ़ के इंदिरा नगर गंगा राम तालाब के पास रहने वाले रामेश्वर सेठ का परिवार अपने बच्चों के साथ पचधारी में नहाने के लिए आया हुआ था. मोहल्ले में पानी की समस्या होने के कारण सभी नदी नहाने आए हुए थे, जिसमें पड़ोसियों के साथ रंजीत झा का बेटा राजू झा उम्र 10 वर्ष, प्रियंका 13 और शुुभम 12 वर्ष भी आये थे.

60 मीटर दूर मिला शव
एनीकट के ऊपर से बह रहे पानी में तीनों नहा रहे थे. इसी बीच तीनों बच्चे एकाएक पानी से गायब हो गए. नहाते बच्चों के अचानक गायब होने पर कुछ दूर खड़े रामेश्वर और गौतम को तुरंत आभाष हो गया कि बच्चे डूब गए हैं. उन्होंने नदी में छलांग लगाई और राजू व शुभम को बाहर निकाल लिया, लेकिन प्रियंका को वे नहीं बचा सके. काफी देर खोजबीन के बाद गोताखोरों की मदद से उसका शव एनिकट से करीब 60 मीटर दूर बरामद किया गया.
ये भी पढ़ें: डानी की कंपनी के विरोध में सुबह तीन बजे से प्रदर्शन कर रहे आदिवासी, NMDC में उत्पादन ठप्प 



ये भी पढ़ें: CM भूपेश बघेल के कार्यक्रम में CS से आईडी कार्ड मांगने वाला पुलिस अधिकारी सस्पेंड 

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में प्रति व्यक्ति आय बढ़ाने की दिशा में काम करेगी भूपेश सरकार 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज