दोस्तों के साथ नहाने गया 13 साल का छात्र खारुन नदी में डूबा, तलाश जारी

जानकारी के मुताबिक, छात्र और उसके कुछ दोस्त खारुन नदी में नहा रहे थे. इसी दौरान ये हादसा हुआ.

News18 Chhattisgarh
Updated: September 7, 2019, 4:08 PM IST
दोस्तों के साथ नहाने गया 13 साल का छात्र खारुन नदी में डूबा, तलाश जारी
फिलहाल गोताखोर डूबे बच्चे की तलाश कर रहे है.
News18 Chhattisgarh
Updated: September 7, 2019, 4:08 PM IST
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है. दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया छात्र खारुन नदी (Kharun River) में डूब गया है.  जानकारी के मुताबिक, छात्र और उसके कुछ दोस्त खारुन नदी में नहा रहे थे. इसी दौरान ये हादसा हुआ. फिलहाल आमा नाका पुलिस मौके पर पहुंच गई है. एनडीआरएफ (NDRF-  National Disaster Response Force ) की टीम और ग्रामीण गोताखोरों ( Divers) की मद्द से बच्चे तो खोजने की कोशिश की जा रही है.

ऐसे हुआ हादसा

घटना शनिवार सुबह की बताई जा रही है. 13 साल का स्कूली छात्र कृष्णा विश्वकर्मा अपने कुछ दोस्तों के साथ चंदनडीह स्थित घाट पर खारुन नदी में नहाने गया था. इसी दौरान कृष्णा नदीं में उतर गया, लेकिन तेज बहाव में फंस गया. कृष्णा ने बाहर निकले की कोशिश भी की, लेकिन पानी का बहाव इतना तेज था इस वो अचानक नदी में लापता हो गया. कृष्णा के दोस्तों ने भी उसे वापस खिंचने की पूरी कोशिश की. लेकिन पानी के बहाव में फंसे बच्चे को बचा नहीं सके.

पुलिस कर रही तलाश

कृष्णा के दोस्तों ने तुरंत उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी. परिजनों ने पुलिस को घटना के बारे में बताया. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. फिलहाल आमा नाका पुलिस, एनडीआरएफ और गोतखोरों की टीम बच्चे की तलाश कर रही है. बता दें कि, शुक्रवार से रायपुर में लगातार बारिश हो रही है. इस वजह से खारुन का जल स्तर भी बढ़ा गया है. इसके बावजूद लोग सावधानी नहीं बरत रहे है. इस घटना से खारुन के आस-पास सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठता है.

ये भी पढ़ें: 

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, अगले 24 घंटों में कई शहरों में हो सकती है भारी बारिश  
Loading...

पूर्व CM अजीत जोगी की हालत में सुधार, अस्पताल से जल्द हो सकते हैं डिस्चार्ज 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 4:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...