Home /News /chhattisgarh /

मुठभेड़ के 15 घंटे बाद पुलिस ने एक और नक्सली का शव बरामद करने का दावा किया

मुठभेड़ के 15 घंटे बाद पुलिस ने एक और नक्सली का शव बरामद करने का दावा किया

नक्सलियों से सामान बरामद करने का दावा किया गया.

नक्सलियों से सामान बरामद करने का दावा किया गया.

नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन में पुलिस ने सफलता मिलने का दावा किया है. सुकमा में बीते 25 अप्रैल की शाम को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी.

सुकमा. नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन में पुलिस ने सफलता मिलने का दावा किया है. सुकमा में बीते 25 अप्रैल की शाम को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ के सर्चिंग में पुलिस ने एक शव बरामद किया था. पुलिस का दावा था कि मारा गया नक्सली इनामी था. फिर घटना के 15 घंटे बाद सर्चिंग में ही एक और नक्सली का शव बरामद करने का दावा किया गया है. यह शव घटना स्थल से 2 किलोमीटर दूर जवानों को मिला है. हालांकि इसकी शिनाख्त नहीं हो पाई.

सुकमा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तोंगपाल थाना क्षेत्र के दमनकोंटा गांव के पास नक्सलियों और जवानों के बीच बीते शनिवार देर शाम 6.45 को मुठभेड़ शुरू हो गई. दोनों ओर से हुई फायरिंग के बाद जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली वहां से भाग गए. उसके बाद इलाके की सर्चिंग की गई तो एक पुरुष नक्सली का शव बरामद हुआ है. साथ ही एक 315 बोर की पिस्टल, 1 वायरलेस सेट, कॉर्डेक्स वायर समेत सामग्री बरामद हुआ.

सेक्शन कमांडर के रूप में शिनाख्त
न्यूज़18 से चर्चा करते हुए एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि पहले बरामद शव की शिनाख्त सेक्शन कमांडर महादेव के रूप में हुई थी, लेकिन दूसरे दिन एक और शव बरामद हुआ है0 यह शव घटना स्थल से 2 किमी दूर बरामद हुआ है और मौके से एक पिस्टल बरामद हुई है. हालांकि अभी तक नक्सली की शिनाख्त नही हो पाई है. पुलिस द्वारा दूसरे नक्सली की शिनाख्त की कोशिश भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें:
Lockdown: शुरू हुए मनरेगा के काम, महासमुंद में 1 लाख 63 हजार मजदूरों को काम का दावा 
Lockdown 2.0: 'मजदूर हूं... लेकिन रोटी ही नहीं परिवार से भी प्यार है साहब'

Tags: Chhattisgarh news, Naxal terror, Police, Sukma news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर