Assembly Banner 2021

राहुल गांधी का वादा- लोकसभा चुनाव जीते तो हर गरीब को मिलेगी मिनीमम इनकम गारंटी

राजधानी रायपुर के अटल नगर में आयोजित किसान आभार रैली में राहुल गांधी ने कहा कि 2019 में कांग्रेस की सरकार बनने पर गरीबों के लिए ऐसा काम किया जाएगा, जो अब तक पूरी दुनिया में किसी भी सरकार ने नहीं किया है.

  • Share this:
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को छत्तीसगढ़ से लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार की हुंकार भर दी. राजधानी रायपुर के अटल नगर में आयोजित किसान आभार रैली में राहुल गांधी ने 2019 चुनाव में फतह के लिए बड़ा वादा किया. राहुल गांधी ने कहा कि 2019 में कांग्रेस की सरकार बनने पर गरीबों के लिए ऐसा काम किया जाएगा, जो अब तक पूरी दुनिया में किसी भी सरकार ने नहीं किया है.

रायपुर में आयोजित किसान आभार रैली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा ऐलान किया. राहुल गांधी ने कहा-
'2019 में केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर गरीबों के लिए न्यूनतम आमदनी कानून लागू किया जाएगा. इसके तहत हर गरीब के बैंक एकाउंट में न्यूनतम आमदनी की राशि डाली जाएगी. ऐसा करने वाली कांग्रेस सरकार दुनिया की पहली सरकार बन जाएगी.'


राहुल गांधी ने रायपुर में केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा दो हिंदुस्तान बनाना चाहती है. एक हिंदुस्तान उद्योगपतियों का बनाना चाहती है, जहां कर्ज माफ कर उद्योगपतियों को सब कुछ मिल सकता है और दूसरा गरीब किसानों का हिंदुस्तान, यहां कुछ नहीं मिलेगा, सिर्फ मन की बात सुनने को मिलेगी. हमारी सरकार बनेगी तो जनता के मन की बात सुनी जाएगी और उनके मन के अनुसार काम करेंगे.
ये भी पढ़ें: 30 जनवरी को 6 घंटे के लिए बंद रहेगी छत्तीसगढ़ के सभी अस्पतालों की OPD 
ये भी पढ़ें: अंतागढ़ टेप कांड मामले में जांच शुरू, भाजपा ने कहा- मूल मुद्दे से भटक रही सरकार


एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज