लाइव टीवी

पिस्टल और जिंदा कारतूस लेकर घूम रहे थे 3 बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: October 18, 2019, 10:29 AM IST
पिस्टल और जिंदा कारतूस लेकर घूम रहे थे 3 बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार
आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. (Demo pic)

फिलहाल पुलिस ने तीनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर में पुलिस (Raipur Police) ने तीन बदमाशों को पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों से एक पिस्टल और दो कारतूस बरामद किए गए हैं. बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपी निगरानी बदमाश है. सभी आरोपियों पर तकरीबन 2 दर्जन से अधिक मामले कई थानों में दर्ज हैं. कहा जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि ये बदमाश हथियार के साथ रिहायशी इलाके में घूम रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने तीनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

मुखबिर से मिली थी पुलिस को सूचना 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि तीन संदिग्ध शख्स अवैध तरीके से कट्टा और पिस्टल की खरीदी बिक्री की फिराक में शहर में घूम रहे है. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने एक टीम बनाई और पतासाजी शुरू की. इसी कड़ी में आजाद चौक थाने की टीम को मुखबीर से सूचना मिली की एक व्यक्ति बजरंग नगर स्थित मंगलम भवन पास खड़ा है और अपने साथ पिस्टल रखा है. सूचना मिलते ही आजाद चौक पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया.

आरोपियों से बरामद पिस्टल और कारतूस.


निगारानी बदमाश है आरोपी

पुलिस की टीम जैसे की मौके पहुंची एक आरोपी ने भागने की कोशिश की. घेराबंदी कर पुलिस की टीम ने उसे गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि पकड़े गए बदमाश आदतन अपराधी है. अलग-अलग थाना क्षेत्रों में इनके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस ने मारपीट, आर्म्स एक्ट, आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

जशपुर में बढ़ा डेंगू का कहर, मिले 8 पॉजिटिव मरीज, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप  

कमीशनखोरी से कमाए के पैसों पर गरज रहे हैं रमन सिंह: सीएम भूपेश बघेल 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 10:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...