पत्नी के क्रेडिट कार्ड से 3 लाख 70 खर्च कर नहीं लौटाई रकम, पति के खिलाफ FIR दर्ज

पत्नी के क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर पैसे नहीं लौटाने पर मामला दर्ज.
पत्नी के क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर पैसे नहीं लौटाने पर मामला दर्ज.

पत्नी ने पति के खिलाफ छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के एक पुलिस थाने (Police Station) में शिकायत दर्ज करा दी है. पत्नी ने अपने पति के खिलाफ क्रेडिट कार्ड (Credit Card) का दुरुपयोग कर लाखों रुपए खर्च करने और नहीं लौटाने पर थाने की शरण ली है.

  • Share this:
रायपुर. पत्नी के रुपयों को अपना समझकर खर्च करने वाले पति को पत्नी के रुपए उड़ाना महंगा पड़ गया है. पत्नी ने पति के खिलाफ छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के एक पुलिस थाने (Police Station) में शिकायत दर्ज करा दी है.  पत्नी ने अपने पति के खिलाफ क्रेडिट कार्ड (Credit Card) का दुरुपयोग कर लाखों रुपए खर्च करने और नहीं लौटाने पर थाने की शरण ली है. टाटीबंध इलाके के सर्वोदयनगर में रहने वाली अंकित सिंह राठौर ने आमानाका थाने में शिकायत दर्ज कराया है कि उनके पति विजय विक्रम सिंह राठौर ने अपनी कंपनी के काम के लिए उनके एसबीआई और एचएडएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर 3 लाख 75 हजार रुपए खर्च किए.

पत्नी द्वारा अपने रुपयों को क्रेडिट कार्ड के बिल के भुगतान के लिए कहने पर पति ने रुपए जमा नहीं कराए. दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद हुआ और विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि बात थाने तक पहुंच गई. पत्नी ने अपने पति के इस कारगुजारी के खिलाफ में शिकायत दर्ज करा दी है. दरअसल विजय विक्रम सिंह राठौर के पास ही उनकी पत्नी अंकित का क्रेडिट कार्ड रखा रहता था. विक्रम सिंह वंदना ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में पीआरओ का काम करते हैं और कंपनी के एयर टिकट बुक करने सहित दूसरे कार्यों के लिए अपनी पत्नी के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते थे और कंपनी से भुगतान मिलने पर क्रेडिट कार्ड का बिल पटा देते थे.

इसलिए हुआ विवाद
पुलिस के मुताबिक इस बार 3 लाख 75 हजार रुपए क्रेडिट कार्ड का बकाया होने के बाद भी नहीं पटाने पर पत्नी से विवाद होने लगा और पत्नी अपने पति के खिलाफ थाने ही पहुंच गई. हालांकि थाने में थानेदार ने दोनों को समझाइश दी थी कि आपस में ही मामला सुलझा लें, लेकिन पत्नी अंकित सिंह राठौर नहीं मानी और पति के खिलाफ धारा 406 के तहत अपराध दर्ज कराया है. मामले में आमानाका थाना प्रभारी भरत बरेठ का कहना है कि शिकायत के आधार पर अपराध पंजीबद्ध कर जांच में लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज