Home /News /chhattisgarh /

रायपुर में मिले मुंबई डॉन के 3 शूटर, हीरा कारोबारी पर फायरिंग कर की थी अवैध वसूली

रायपुर में मिले मुंबई डॉन के 3 शूटर, हीरा कारोबारी पर फायरिंग कर की थी अवैध वसूली

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मुंबई के तीन शूटर गिरफ्तार किए गए हैं. रायपुर और मुंबई पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के तहत आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों आरोपियों के मुंबई के किसी गैंग से जुड़े होने की आशंका है. आरोपियों ने बीते 6 जनवरी को मुंबई में एक हीरा कारोबारी पर फायरिंग कर उससे अवैध वसूली की थी. पुलिस ने आरोपियों पर हत्या का प्रयास का मामला दर्ज किया था.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर मेट्रोसिटी के बदमाशों के छिपने का अड्डा बन गया है. महाराष्ट्र के मुंबई में डॉन 3 शूटर रायपुर में छिपे मिले. शनिवार को रायपुर और मुंबई पुलिस की संयुक्त टीम ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों शातिर आरोपी बीते 3 जनवरी को मुंबई में एक हीरा कारोबारी पर फायरिंग कर फरार हो गए थे. आरोपी हीरा कारोबारी से अवैध वसूली के लिए धमकी भी दे रहे थे. फायरिंग के बाद आरोपी मुंबई से सीधे रायपुर पहुंचे. यहां उन्होंने एक मकान किराए में लिया और रहना शुरू कर दिए. आज रायपुर की तेलीबांधा और मुंबई पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस की टीम ने तेलीबांधा पुलिस के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन कर मौलीपारा स्थित घर मे दबिश देकर शाहबाज उर्फ सद्दाम समेत 3 शूटरों को दबोचा. वारदात के बाद आरोपी रायपुर के मौलीपारा में किराए का मकान लेकर छिपे हुए थे. बीते 6 जनवरी को शातिर बदमाशों ने मुंबई के देवनार थाना इलाके में हीरा कारोबारी पर फायर कर अवैध वसूली की थी और फरार हो गए थे.

किसी गैंग से जुड़े होने की आशंका
बता दें कि मुंबई के देवनार थाना में रायपुर से गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास, फायरिंग और अवैध वसूली की धाराओं में मामला दर्ज है. जांच के दौरान मुंबई पुलिस को आरोपियों के रायपुर में छिपे होने की जानकारी मिली. इसके बाद रायपुर की पुलिस से संपर्क किया गया. रायपुर और मुंबई पुलिस ने मिलकर आज ऑपरेशन चलाया और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. अब आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड में रायपुर से मुंबई लेकर महाराष्ट्र पुलिस जाएगी. गिरफ्तार आरोपी गोवंडी मुंबई के निवासी बताए जा रहे हैं. आरोपियों का नाता किसी डॉन गैंग से हाेने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस हर एंगल पर जांच करने की बात कह रही है.

Tags: Raipur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर