लाइव टीवी

मुफ्त की शराब पीने के लिए 3 युवक और 1 युवती ने 4 बोतल कर दी 'खाली', फिर हुआ ये...
Raipur News in Hindi

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: January 30, 2020, 10:55 AM IST
मुफ्त की शराब पीने के लिए 3 युवक और 1 युवती ने 4 बोतल कर दी 'खाली', फिर हुआ ये...
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (File Photo)

रायपुर (Raipur) में युवती समेत 4 लोगों के होटल में हंगामा करने के बाद मामले की शिकायत आमानाका थाने में की गई. पुलिस (Police) ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के एक होटल में कुछ लोगों ने जमकर हंगामा मचाया. बताया जा रहा है कि होटल में शराब पीने को लेकर कुछ ऑफर चल रहा था. लेकिन शर्त ये थी कि शराब होटल में ही पीनी होगी. तीन युवक सहित एक युवती इस बात पर अड़ गए कि शराब बाहर पीएंगे. इसी बात पर होटल मालिक के साथ उनका विवाद शुरू हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि युवती सहित तीन युवकों ने संचालक के साथ जमकर मारपीट की और होटल में तोड़फोड़ की. घटना के बाद होटल मालिक ने इस मामले की शिकायत आमानाका थाने में की. फिलहाल शिकायत मिलने के बाद पुलिस (Police) ने चार लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है.

नशे में की मारपीट
दरअसल, रायपुर के टाटीबंध इलाके में स्थित एक होटल में शराब के नशे में एक युवती और 3 युवकों पर मारपीट करने का आरोप लगा है. होटल मालिक की शिकायत के बाद आमानाका पुलिस ने मामले में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. बताया जा रहा है कि विवाद होटल के बार में शराब पर चल रहे ऑफर को लेकर हुआ था. 4 बोतल शराब पीने पर 4 बोतल फ्री दिए जाने का ऑफर था. 3 युवक और 1 युवती 4 बोतल शराब पी गए. उसके बाद ऑफर के 4 बोतल शराब की मांग की, जिसे बार में बैठकर ही पीने का नियम था. लेकिन वे उसे अपने साथ ले जाना चाहते थे. इसे लेकर विवाद हुआ और बार संचालकों के साथ युवकों ने मारपीट की. विवाद के बाद होटल संचालक ने आमानाका थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें: 

स्वामी विवेकानंद का अंतर्राष्ट्रीय स्तर का बनेगा स्मारक, CM भूपेश बघेल का ऐलान 

CM भूपेश बघेल बोले- केंद्र ने पूरे देश में बनाए असम जैसे हालात, आखिर क्यों दें नागरिकता का प्रमाण?   

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 10:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर