होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /छत्तीसगढ़ पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में कोरोना पॉजिटिव मिले 35 जवान, 650 पर Covid का खतरा

छत्तीसगढ़ पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में कोरोना पॉजिटिव मिले 35 जवान, 650 पर Covid का खतरा

 (कॉन्सेप्ट इमेज)

(कॉन्सेप्ट इमेज)

CG News: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय (Police Training School) में 35 जवान कोरोना वायरस से संक्र ...अधिक पढ़ें

    आदित्य राय
    रायपुर. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय (Police Training School) में 35 जवान कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं. इनकी रिपोर्ट आने के बाद  कलेक्टर ने पूरे एरिया को कंटेंमेंट जोन घोषित कर दिया है. यहां ट्रेनिंग के लिए अलग-अलग जिलों से जवान पहुंचे हैं. 35 जवानों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उनके संपर्क में 650 अन्य जवानों पर भी कोविड संक्रमण फैलने का खतरा है. हालांकि जिला प्रबंधन व स्कूल प्रबंधन द्वारा जरूरी सावधानी बरतने का दावा किया जा रहा है.

    मिली जानकारी के मुताबिक ट्रेनिंग स्कूल में अलग-अलग जिलों से पहुंचे जवानों की रेगुलर कोविड जांच की गई. इनमें से बीते गुरुवार को 35 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. रिपोर्ट मिलते ही जिले के कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा ने पूरे इलाके को कंटेंमेंट झोन घोषित कर दिया है. पॉजिटिव जवान 650 जवानों के साथ ही प्रशिक्षण केंद्र में आए थे और उन्ही के साथ रुके भी थे, जिसके चलते अब सभी जवानों को चिकित्सकीय निगरानी में रखा गया है.

    प्रदेश में कोरोना की रफ्तार धीमी
    हालांकि राहत की बात ये है कि पूरे छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार धीमी हो गई है. बीते 24 घण्टे में 333 नए मरीज प्रदेशभर में मिले. इतने ही समय में 3 लोगों की मौत भी कोरोना संक्रमण के कारण हुई. राजधानी रायपुर में 16 नए मरीज मिले हैं. इसके साथ ही 24 घण्टे में राज्य भर में 342 मरीजों ने कोरोना को मात दी है. प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर 4016 हो गई है. कुल पीड़ितों की संख्या हुई 9 लाख 99 हजार 150 और कोरोना से अब तक प्रदेश में 1 लाख 34 हजार 89 लोगों की मौत हो चुकी है. प्रदेश में अब तक 9 लाख 81 हजार 645 मरीज रिकवर हुए हैं.

    Tags: Chhattisgarh news, Corona positive

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें