अपना शहर चुनें

States

लॉकडाउन में स्कूटर से नशीली चीजें बेच रहा था 53 साल का बुजुर्ग, गिरफ्तार

गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है.(सांकेतिक फोटो)
गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है.(सांकेतिक फोटो)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक बुजुर्ग को गुटखा, सिरगेट जैसी चीजें बेचना महंगा पड़ गया.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक बुजुर्ग को गुटखा, सिरगेट जैसी चीजें बेचना महंगा पड़ गया. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बुजुर्ग को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. दरअसल, राजधानी रायपुर में लॉकडाउन के दौरान प्रतिबंधित चीजों को बेचने का सिलसिला जारी है. पुलिस ने स्कूटर में गुटखा सिगरेट जैसी नशीली चीजें बेच रहे 53 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गंज थाना पुलिस ने फाफाडीह चौक में चेकिंग के दौरान पारस नगर में रहने वाले चंद्र कुमार केसवानी नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो धारा 144 का उल्लंघन करते हुए न केवल स्कूटर में घूम रहा था बल्कि स्कूटर की चेकिंग करने पर उसके पास से सिगरेट (Cigarette) , गुटखा, बीड़ी जैसे नशीले पदार्थ मिले हैं.

 

पुलिस ने किया गिरफ्तार

राज्य शासन के निर्देश पर लॉकडाउन के दौरान जरूरत का सामान किराना, दवा, पेट्रोल पंप, दूध, सब्जी और  फल की दुकानों के अलावा बाकी दुकानों के खुलने पर प्रतिबंध लगाया गया है. साथ ही यह दुकाने भी निश्चित समय अवधि के लिए खुलती हैं. ऐसे में नशीले पदार्थों का सेवन करने वाले लोग न केवल शराब के लिए बल्कि सिगरेट और दूसरी चीजों के लिए भी परेशान हो रहे हैं. इसका फायदा चंद्र कुमार केसवानी जैसे लोग उठाते है और नशीले पदार्थों की बिक्री कर रहे हैं.
कुछ दिनों पहले भी जय स्तंभ चौक में भी एक व्यक्ति को इसी तरह से गुटखा, सिगरेट बेचते पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इसके अलावा होटलों में भी शराब बेचने पर कारवाई की गई है. चंद्र कुमार केसवानी के खिलाफ पुलिस ने नारकोटिक्स एक्ट के साथ ही धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में 188 के तहत कार्रवाई की है. इस पूरे मामले में गंज थाना प्रभारी आशीष शुक्ला का कहना है कि आरोपी चंद्र कुमार केसवानी के पास से करीब 5000 रुपये का सिगरेट, गुटका जब्त किया गया है. गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है.



ये भी पढ़ें: 

COVID-19: फिर रायपुर के सब्जी मार्केट में लगी भीड़, तो कैसे होगी सोशल डिस्टेंसिंग?

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज