लाइव टीवी

53 साल के अधेड़ ने किया 5 साल की बच्ची से रेप, मिली 20 साल की सजा

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: November 28, 2019, 12:44 PM IST
53 साल के अधेड़ ने किया 5 साल की बच्ची से रेप, मिली 20 साल की सजा
मां की गैरमौजूदगी में आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया था. (File Photo)

मामले में न्यायालय (Court) ने आरोपी को 20 साल की सश्रम कारावास (Rigorous Imprisonment) और आर्थिक दंड (Pecuniary Penalty) से दंडित किया है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में रेप के आरोपी एक बुजुर्ग शख्स को न्यायालय ने 2 साल की सजा सुनाई है. 5 साल की बच्ची से रेप (Rape) करने के आरोप में 53 साल के बुजुर्ग को ये सजा हुई है. आरोपी महेन्द्र तिवारी ने 6 जुलाई 2018 को शहर के समता कॉलोनी में रेप की वारदात को अंजाम दिया था. जानकारी के मुताबिक आरोपी जिस घर में गार्ड का काम करता था, उसी घर में काम करने वाली बाई की 5 साल की बेटी के साथ अधेड़ ने मौका पाकर रेप किया था. मामले में न्यायालय (Court) ने आरोपी को 20 साल की सश्रम कारावास (Rigorous Imprisonment) और आर्थिक दंड (Pecuniary Penalty) से दंडित किया है.

ऐसे दिया घटना को अंजाम

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के समता कॉलोनी (Samta Colony) इलाके के एक मकान में पीड़ित बच्ची की मां घरेलू काम किया करती थी. इसी मकान में आरोपी गार्ड की नौकरी करता था. बताया जा रहा है कि 6 जुलाई 2018 को बच्ची भी मां के साथ समता कॉलोनी इलाके के मकान में काम करने पहुंची.

शाम को बच्ची की मां किसी काम से घर से बाहर चली गई. इसी दौरान बच्ची मकान के नीचे स्थित एक बाथरूम तक गई. इसी दौरान आरोपी ने बच्ची को देखा और उसके पीछे वो भी बाथरूम में पहुंच गया.


परिजनों ने लिखाई थी रिपोर्ट

आरोपी ने बाथरूम में बच्ची के साथ अनाचार किया. वारदात के बाद बच्ची ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. अगले दिन परिजनों ने घटना की शिकायत पुलिस से की. शिकायत के बाद पुलिस ( Police) ने मामला दर्ज कर लिया. जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. अब इस मामले में कोर्ट ने आरोपी को सजा सुना दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

राइफल सफाई के दौरान अचानक चली गोली, आरक्षक घायल 

M भूपेश बघेल जाएंगे मुंबई, उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिल 

VIDEO: सदन में उठेगा धान खरीदी का मुद्दा, कांग्रेस विधायक ही पूछेंगे सवाल  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 12:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...