लाइव टीवी

क्रिकेट खिलाड़ियों से लूटपाट के 6 आरोपी गिरफ्तार, ट्रेन में चाकू की नोंक पर की थी वारदात

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: November 20, 2019, 11:12 AM IST
क्रिकेट खिलाड़ियों से लूटपाट के 6 आरोपी गिरफ्तार, ट्रेन में चाकू की नोंक पर की थी वारदात
घटना के बाद खिलाड़ियों ने रायपुर जीआरपी से मामले की शिकायत की थी. (Demo Pic)

फिलहाल जीआरपी ने आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर उनके पास से हथियार बरामद कर लिया है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में सोमवार रात विशाखापट्नम (Visakhapatnam) पैसेंजर ट्रेन (Passenger Train) में क्रिकेट खिलाड़ियों (Cricket Players) से लूटपाट करने वाले 6 आरोपियों को जीआरपी (GRP) ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपियों में 2 नाबालिग है. आरोपी घटना के समय रेलवे पटरी के पास बैठकर शराब पी रहे थे और जैसे ही ट्रेन रुकी लूट की नीयत से ट्रेन में चढ़कर खिलाड़ियों से मारपीट करते हुए चाकू की नोंक पर लूट (Loot) की वारदात को अंजाम दिया था. फिलहाल जीआरपी ने आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर उनके पास से हथियार बरामद कर लिया है.

वारदात के बाद फरार हो गए थे बदमाश

गौरतलब हो कि विशाखापट्नम पैसेंजर ट्रेन में भिलाई की अंडर-18 क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था. इस दौरान बदमाशों ने खिलाड़ियों पर चाकू से भी हमला किया था. इसमें दो खिलाड़ी घायल हो गए थे. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी चलती ट्रेन से बदमाश उतरकर भाग निकले थे. ये पूरी वारदात रायपुर रेलवे स्टेशन से तकरीबन 3 किमी पहले डब्ल्यूआरएस कॉलोनी के पास हुई थी. वहीं जीआरपी ने इस मामले में मंगलवार को आठ संदिग्धों को हिरासत में लिया था.

खिलाड़ियों ने रायपुर में की थी शिकायत

आरोप है कि बदमाशों ने खिलाड़ियों से मारपीट करने के बाद उनके मोबाइल फोन भी छीन लिए थे. भिलाई की अंडर 18 क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सोमवार को महासमुंद में टूर्नामेंट खेलकर विशाखापट्नम पैसेंजर ट्रेन से वापस लौट रहे थे, इसी दौरान ये वारदात हुई. रायपुर पहुंचने पर खिलाड़िों ने जीआरपी में इस मामले की शिकायत की थी.
ये भी पढ़ें: 


Loading...



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 10:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...