सेंट्रल स्कूल में 5वीं कक्षा के छात्रों ने टॉयलेट ले जाकर 6 साल की बच्ची से की अश्लील हरकत

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: August 22, 2019, 5:27 PM IST
सेंट्रल स्कूल में 5वीं कक्षा के छात्रों ने टॉयलेट ले जाकर 6 साल की बच्ची से की अश्लील हरकत
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में 13 साल की बच्ची के अपहरण के मामले को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है.

रायपुर (Raipur) में संचालित केंद्रीय विद्यालय (Central School) में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में संचालित एक केन्द्रीय विद्यालय (Kendriya Vidyalaya) में 6 साल की बच्ची से छेड़छाड़ (molested) का मामला सामने आया है. बच्ची ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद गुरुवार को परिजन स्कूल (School) परिसर पहुंचे और जमकर हंगामा किया. परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर मामले में लीपापोती करने का आरोप लगाया है. साथ ही आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए पुलिस थाने में भी मामला दर्ज कराया है. पुलिस (Police) और स्कूल प्रबंधन ने मामले में जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है.

मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर (Raipur) में संचालित केंद्रीय विद्यालय (Central School) में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. बच्ची के परिजनों ने खमतराई पुलिस थाने में आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. आरोपी छात्र भी नाबालिग (Minor) है. उसकी उम्र 9 वर्ष बताई जा रही है. पीड़ित बच्ची के साथ छात्र ने बीते दिनों स्कूल परिसर में ही छेड़छाड़ की. इसके बाद बच्ची ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई. फिर आज परिजन स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया. माहौल बिगड़ता देख स्कूल (School) प्रबंधन ने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद पुलिस (Police) भी स्कूल परिसर पहुंची.

स्कूल पर लीपापोती का आरोप
पीड़िता के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर मामले में लीपापोती करने का आरोप लगाया है. आरोप है कि घटना की जानकारी स्कूल प्रबंधन को थी. इसके बाद भी उन्होंने इसकी जानकारी नहीं दी. बल्कि स्कूल प्रबंधन आरोपी छात्र के परिजनों को बुलाकर समझा देने के बाद मामला खत्म करने की तैयारी में था. छात्रा ने घर में इसकी जानकारी दी. इसके बाद मामले का खुलासा हो सका. खमतराई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस की समझाइस के बाद परिजनों ने स्कूल में हंगामा खत्म किया. साथ ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की बात कही.

ये भी पढ़ें: व्यापमं को फिर से जारी करनी पड़ सकती है इस परीक्षा की मेरिट लिस्ट, HC ने दिए ये आदेश 

ये भी पढ़ें: बीजापुर में स्टेट हाईवे पर मिली युवक की लाश, हत्या का केस दर्ज 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 5:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...