लाइव टीवी

शर्मनाक! पड़ोस में रहने वाली 4 साल की बच्ची के साथ 63 साल के बुजुर्ग ने किया रेप

News18Hindi
Updated: October 14, 2019, 5:50 PM IST
शर्मनाक! पड़ोस में रहने वाली 4 साल की बच्ची के साथ 63 साल के बुजुर्ग ने किया रेप
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीते शनिवार को जब बालिका अपने घर के सामने खेल रही थी तब पड़ोस में रहने वाला चंद्राकर वहां पहुंचा और बालिका को अपने साथ ले गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीते शनिवार को जब बालिका अपने घर के सामने खेल रही थी तब पड़ोस में रहने वाला चंद्राकर वहां पहुंचा और बालिका को अपने साथ ले गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2019, 5:50 PM IST
  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायपुर (Raipur) जिले की पुलिस ने चार वर्षीय बालिका के साथ रेप (Rape) के आरोप में 63 वर्षीय बुजुर्ग को गिरफ्तार किया है. रायपुर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि जिले के मंदिर हसौद थाना क्षेत्र में चार वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार के आरोप में पुलिस ने कृष्णा चंद्राकर को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीते शनिवार को जब बालिका अपने घर के सामने खेल रही थी तब पड़ोस में रहने वाला चंद्राकर वहां पहुंचा और बालिका को अपने साथ ले गया. बाद में जब बालिका की माँ ने उसे रोते देखा और उससे पूछताछ की तो बालिका ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया.

चिकित्सकीय परीक्षण में बालिका के साथ रेप की पुष्टि
उन्होंने बताया कि बालिका के परिजन रविवार को थाने पहुंचे और पुलिस में मामला दर्ज कराया. रविवार की रात को पुलिस ने चंद्राकर को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारियों ने बताया कि चिकित्सकीय परीक्षण में बालिका के साथ रेप की पुष्टि हुई है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चंद्राकर को बालिका से बलात्कार के मामले में धारा 376, धारा 376 एबी और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) 2012 की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें - पब्जी के शौक ने बना दिया अपराधी, गेम की चाहत ने पहुंचाया सलाखों के पीछे
Loading...

ये भी पढ़ें - रैली के लिए मोरहाबादी मैदान नहीं मिलने से गुस्से में JMM

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 4:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...