पैसेंजर्स के लिए आफत बनी बारिश, 8 ट्रेन कैंसिल, देखें पूरी लिस्ट

पटरियों की मेंटेनेंस पूरी होने तक अधिकतर ट्रेनें या तो रद्द रहेंगी या फिर गंतव्य से पहले ही रोक ली जाएंगी.

News18 Chhattisgarh
Updated: August 8, 2019, 11:32 AM IST
पैसेंजर्स के लिए आफत बनी बारिश, 8 ट्रेन कैंसिल, देखें पूरी लिस्ट
भारी बारिश के कारण कई ट्रेन रद्द कर दी गई है.
News18 Chhattisgarh
Updated: August 8, 2019, 11:32 AM IST
मौसम विभाग ने राजधानी रायपुर सहित छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी दी है. मिली जानकारी के मुताबिक संबलपुर रेल मंडल के तहत टीटलागढ़ सेक्शन के की ओर से गुजरने वाली करीब 8 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि भारी बारिश के कारण दोईकल्लू-अंबोदाला के बीच ट्रैक बह गई है. इस वजह से मालगाड़ी के तीन डिब्बे पलट गए थे. इस कारण कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है और कुछ के रूट डायवर्ट भी किए गए है.

इन ट्रेन को किया गया रद्द, कुछ के रूट डायवर्ट

भारी बारिश की वजह से रायपुर विशाखापटनम,विशाखापट्टनम रायपुर पैसेंजर रद्द की गई है. वहीं अहमदाबादृ-पुरी,टिटलागढ़-सम्बबलपुर मार्ग से चलेगा. अहमदाबाद एक्सप्रेस बल्लारशाह नागपुर के मार्ग से चलेगा,विशाखापचट्टनम निजामुद्दीन नागपुर के मार्ग से चलेगी, निजामुद्दीन विशाखापट्टनम अंगुल खुरदा रोड से चलाई जाएगी. विशाखापट्टन-निजामुद्दीन और निजामुद्दीन-विशाखापट्टनम को परिवर्तित को परिवर्तित मार्ग से चलाया जा रहा है. पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग बल्लारशाह-नागपुर के रास्ते गई.

कुछ ट्रेनों के बदले गए स्टॉपेज

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार से विशाखापटनम-कोरबा लिंक एक्सप्रेस सिंगापुर रोड तक ही जाएगी. इसी तरह कोरबा-विशाखापटनम टीटलागढ़ तक ही जाएगी. दुर्ग से विशाखापटनम तक जाने वाली पैसेंजर भी टीटलागढ़ तक ही चलाई जाएगी. बताया जा रहा है कि पटरियों की मेंटेनेंस पूरी होने तक अधिकतर ट्रेनें या तो रद्द रहेंगी या फिर गंतव्य से पहले ही रोक ली जाएंगी.

ये भी पढ़ें: 

PHOTOS: छत्तीसगढ़ ने ऐसे संभाल रखी है सुषमा स्वराज की यादें, बस्तर से था गहरा नाता 
Loading...

सुषमा स्वराज ने छत्तीसगढ़ को दी थी AIIMS की सौगात, रायपुर दूरदर्शन केंद्र को किया था अपडेट 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 11:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...