Home /News /chhattisgarh /

9 robbers arrived on bikes in dhoom style 50 lakh looted from grain trader crime story cgnt

धूम स्टाइल में 3 बाइक से पहुंचे 9 लुटेरे, आनाज व्यापारी की पिटाई की और ले भागे 50 लाख रुपये

रायपुर में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है.

रायपुर में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. एक अनाज व्यापारी से 50 लाख रुपयों की लूट की गई है. अनाज व्यापारी से लूट से पहले मारपीट की गई. अनाज व्यापारी को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना स्थल का बड़े अधिकारियों ने भी निरीक्षण किया है.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बढ़ता अपराध पुलिस के लिए चुनौती बन गई है. रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र में गवरमेंट कान्ट्रेक्टर के घर हुई 10 लाख की डकैती का मामला अभी सुलझा ही नहीं है और रायपुर पुलिस के लिए एक और चुनौती खड़ी हो गई है. बीते सोमवार की रात अनाज व्यवसाई से 9 लूटेरों ने 50 लाख रुपयों की लूट की. बॉलीवुड फिल्म धूम की स्टाइल में लूटेरों ने वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने व्यापारी पर जानलेवा हमला भी किया है, जिसके बाद व्यापारी को गंभीर हालत में  अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अनाज कारोबारी नरेश खेतपाल का डूमरतराई में होलसेल की दुकान संचालित करते  हैं. बीते सोमवार की रात करीब 8 से 9 बजे के बीच दुकान से वापस एक थैले में 50 लाख रुपये और एक थैले में हिसाब किताब का दस्तावेज लेकर स्कूटी से अपने टैगोर नगर स्थित घर के लिए निकले थे. तभी तीन अलग अलग मोटरसाइकिल के सवार 9 अज्ञात बदमाशों ने उनका पीछा किया. बीच रास्ते मे बदमाशो ने कारोबारी से पैसे लूटने का प्रयास किया, लेकिन वो सफल नहीं हुए. बदमाशों ने कारोबारी जब मिंटू पब्लिक स्कूल के पास पहुचा तो उसके सिर पर डंडे से वार कर दिया, जिससे सड़क पर ही लहूलुहान हालात में नरेश खेतपाल गिर गया. फिर बदमाशो ने स्कूटी में रखे थैले जिसमे 50 लाख रुपये थे और एक थैला जिसमे हिसाब किताब का कागजात था उसे लेकर फरार हो गए.

सीमाओं को किया सील
लूट की सनसनीखेज वारदात के बाद जिले के सभी सिमाओं को पुलिस ने सील कर दिया है. पुलिस के आला अधिकारी जांच के लिए घटना स्थल का निरीक्षण किया. घटना स्थल पर मौजूद लोंगो ने घायल व्यापारियों को अस्पताल भेजा. घटना के बाद तीन अलग अलग मोटर साइकिल में लूटेरे फरार हुए. माना थाना क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहें है. फरार होते आरोपी  सीसीटीवी में कैद हुए हैं. वारदात के बाद बीजेपी ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा कि जब राजधानी ही सुरक्षित नहीं तो प्रदेश क्या सुरक्षित होगा. क्या यही है कानून व्यवस्था है. अपराध का घर ही है क्या नवा छत्तीसगढ़?

Tags: Chhattisgarh news, Looting and robbery

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर