सुर्खियां: कोर्ट से मिली सजा काट रहा भृत्य बेहोश, अगवा टीआरएस नेता की हत्या

साथ ही अखिल भारतीय सेवा के 8 और राज्य प्रशासनिक सेवा के तीन अफसरों के तबादले की खबर को भी सभी अखबारों ने जगह दी है.

News18 Chhattisgarh
Updated: July 13, 2019, 8:41 AM IST
सुर्खियां: कोर्ट से मिली सजा काट रहा भृत्य बेहोश, अगवा टीआरएस नेता की हत्या
छत्तीसगढ़ की प्रमुख अखबारों में प्रकाशित खबरों पर एक नजर.
News18 Chhattisgarh
Updated: July 13, 2019, 8:41 AM IST
तेलंगाना से आठ जुलाई को अगवा किए गए टीआरएस की नक्सलियों ने हत्या कर दी है. शव छत्तीसगढ़ की सीमा पर सुकमा जिले के गांव पुट्टापडू के जंगल में मिला है. वहीं दंतेवाड़ा में मुठभेड़ में फोर्स ने विधायक भीमा मंडावी की हत्या में शामिल पांच लाख के इनामी नक्सली को मार गिराया है. इस खबर को प्रदेश के सभी अखबारों ने प्रमुख्ता से प्रकाशित किया है. साथ ही सूबे के स्कूलों में मध्यान्ह भोजन पर छात्रों को अंडा खिलाने पर सियासत को लेकर भी खबरे सभी अखबारों में प्रकाशित किया गया है. साथ ही अखिल भारतीय सेवा के 8 और राज्य प्रशासनिक सेवा के तीन अफसरों के तबादले की खबर को भी सभी अखबारों ने जगह दी है.

नई दुनिया ने लिखा कि छत्तीसगढ़ के स्कूलों में मध्यान्ह भोजन में अंडा खिलाने को लेकर सियासत हो रही  है. भाजपा समेत कई राजनीतिक और सामाजिक संगठनों ने अंडा खिलाने का विरोध किया है. साथ ही कवर्धा के कबीरधाम में रैली भी निकाली गई है. वहीं  सरकार ने अपना रुख साफ कर दिया है. आला अधिकारियों का कहना है कि अंडा खाना स्वैच्छिक है.



दैनिक भास्कर ने लिखा कि जिला न्यायलय में एक जज ने भृत्य को कोर्ट के बाहर खड़े होने की सजा सुना दी, क्योंकि उसने जज के बंगले पर ड्यूटी करने से इंकार कर दिया. घटना शुक्रवार की है. सजा के दौरान भृत्य बेहोश होकर गिर गया, जिसके बाद कोर्ट के अन्य भृत्य धरना देने लगे. वकीलों के समर्थन के बाद स्थिति उग्र हो गई. डीजे के आश्वासन के  बाद कोर्ट में स्थिति थोड़ी सामान्य हुई.

नवभारत ने लिखा कि जिला सहकारी केंद्रीय बैंक दुर्ग की संचालक मंडल को भंग करने पंजीयक द्वारा नोटिस जारी की गई है. शुक्रवार को ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के किसान नेता रविप्रकाश ताम्रकार के नेतृत्व में जिला सहकारी केंद्रीय बैंक अंतर्गत संचालित लगभग ढाई दर्जन सहकारी समितियों के अध्यक्षों ने अनियमितता को लेकर शिकायत की. उन्होने मामले में बैंक संचालक मंडल को भंग करने की भी मांग की.

ये भी पढ़ें:

रायपुर से अमरनाथ यात्रा पर गई महिला की दिल का दौरा पड़ने से मौत 

बैकफुट पर आए नक्सली धमतरी में कर सकते है बड़ी वारदात, फोर्स तैयार कर रही ये रणनीति
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...