लाइव टीवी

सोशल मीडिया में अजीत जोगी का पोस्टर वायरल, बताया सरपंच पद उम्मीदवार
Raipur News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: January 23, 2020, 5:00 PM IST
सोशल मीडिया में अजीत जोगी का पोस्टर वायरल, बताया सरपंच पद उम्मीदवार
सरपंच चुनाव वाला पोस्टर वायरल होने के बाद अजीत जोगी की प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है (फाइल फोटो)

वायरल हो रहे इस पोस्टर में अजीत जोगी (Ajit Jogi) को पंचायत चुनाव का उम्मीदवार बताया गया है. साथ ही पोस्टर में सब्जी की टोकरी को उनके चुनाव चिन्ह के रूप में दिखाया गया है

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में पंचायत चुनाव (Panchayat Election) की सरगर्मियां तेज हो गई हैं. राजनीतिक दल अपनी पॉलिटिकल स्ट्रैटजी (चुनावी रणनीति) बनाने में व्यस्त हैं. चुनावी माहौल के बीच एक पोस्टर (Poster) राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है. ये पोस्टर किसी और का नहीं बल्कि सूबे के पहले मुख्यमंत्री और जेसीसी-जे सुप्रीमो (JCCJ) अजीत जोगी (Ajit Jogi) का है. दरअसल इस पोस्टर में अजीत जोगी को पंचायत चुनाव का उम्मीदवार बताया गया है. साथ ही उनका चुनाव चिन्ह भी पोस्टर में दिखाया गया है. अजीत जोगी की तस्वीर वाला ये पोस्टर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

अजीत जोगी की तस्वीर वाला पोस्टर हुआ वायरल 

जेसीसीजे सुप्राीमो अजीत जोगी का एक पोस्टर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इस वायरल हो रहे पोस्टर (Viral Poster) में अजीत जोगी को सरपंच पद के लिए प्रत्याशी को तौर पर दिखाया गया है. जानकारी के मुताबिक, पोस्टर में सीनियर जोगी को ग्राम पंचायत मुंगेली से सरपंच पद के लिए प्रत्याशी बना दिया गया है.

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तस्वीर वाला यह पोस्टर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है


पार्टी ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

अजीत जोगी का पंचायत चुनाव का पोस्टर वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में इसकी खूब चर्चा हो रही है. इस वायरल पोस्टर में जोगी का चुनाव चिन्ह सब्जी की टोकरी बताया गया है. जबकि उनकी पार्टी जेसीसी-जे का चुनाव निशान हल जोतता हुआ किसान है. अभी तक अजीत जोगी की तरफ से इस वायरल पोस्टर पर कोई अधिकारिक प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.
ये भी पढ़ें: 

JCCJ सुप्रीमो अजीत जोगी का ये पोस्टर वायरल, बताए गए सरपंच पद के प्रत्याशी 

फ्लाईओवर के नीचे मिली दो युवकों की लाश, हत्या के पीछे बताई जा रही ये वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 4:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर