Home /News /chhattisgarh /

रायपुर: 55 लाख रुपए लेकर फरार चिटफंड कंपनी संचालक हिरासत में, दो की तलाश जारी

रायपुर: 55 लाख रुपए लेकर फरार चिटफंड कंपनी संचालक हिरासत में, दो की तलाश जारी

(प्रतिकात्मक फोटो)

(प्रतिकात्मक फोटो)

लोगों को पांच साल में पैसा दोगुना करने का आरोपियों ने झांसा दिया था. फिरार दो आरोपी अभी भी फरार है जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पुलिस ने चिटफंड कंपनियों के उपर एक बार फिर शिकंजा कसना शुरु कर दिया है. पुलिस ने पैसा दोगुना करने का झांसा देकर 55 लाख रुपए लेकर फरार हुए एक आरोपी विकास विजयवर्गीय को गिरफ्तार कर लिया है. लोगों को पांच साल में पैसा दोगुना करने का आरोपियों ने झांसा दिया था. फिरार दो आरोपी अभी भी फरार है जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक जीई रोड चौबे कॉलोनी में आरोग्य इंडिया मल्टी मीडिया स्टेट कोआपरेटिव सोसोयटी लिमिटेड के नाम से दफ्तर खोलकर निवेशकों को 5 साल में दुगुनी रकम लौटाने का झांसा दिया. इस झांसे में आकर राजधानी रायपुर सहित प्रदेश के सैकड़ों लोगों ने करीब 55 लाख रुपए जमा करा दिए. कंपनी के अध्यक्ष मानवीर सिंह, उपाध्यक्ष विकास विजयवर्गीय और डायरेक्टर अभिषेक सिंह चौहान ने लोगों को गुमराह किया और 5 साल पूरे होने के पहले ही रुपए लेकर फरार हो गए. इस मामले में सरस्वती नगर थाने में मामला दर्ज किया गया था जिसके आधार पर पुलिस ने विकास विजयवर्गीय को उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं 2 आरोपी इस मामले में फरार है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:

सुकमा: जादू टोने के शक में बुजुर्ग की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

सुकमा: सुरक्षा बल और नक्सलियों के बीच फायरिंग, एक जवान घायल

नान घोटाला मामले की SIT जांच तेज, कांग्रेस ने भाजपा पर लगाए ये आरोप 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स     

Tags: Chhattisgarh news, Crime report, Raipur news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर