कंसोल इंडिया और क्यूब इंडिया के ऑफिस में एसीबी का छापा

News18 Chhattisgarh
Updated: August 23, 2019, 7:44 PM IST
कंसोल इंडिया और क्यूब इंडिया के ऑफिस में एसीबी का छापा
पीआर एजेंसी कंसोल इंडिया और क्यूब इंडिया के ऑफिस में एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीम ने छापा मारा है.

छत्तीसगढ़ में बहुचर्चित पीआर एजेंसी कंसोल इंडिया और क्यूब इंडिया के ऑफिस में एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीम ने छापा मारा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में बहुचर्चित पीआर एजेंसी कंसोल इंडिया (Console India) और क्यूब इंडिया के ऑफिस में एसीबी (ACB) और ईओडब्ल्यू (EOW) की टीम ने छापा मारा है. राजधानी रायपुर स्थिति अंबुजा मॉल में संचालित कंसोल इंडिया और क्यूब इंडिया के ऑफिस में शुक्रवार को एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीम पहुंची और जांच कर रही है. दोनों ही एजेंसियों के खिलाफ एसीबी और ईओडब्ल्यू को शिकायत मिली थी. इसके बाद जांच के लिए छापामार कार्रवाई की गई है. मिली जानकारी के मुताबिक बड़ी संख्या में एसीबी और ईओडब्ल्यू के अफसर और कर्मचारी पहुंचे हैं. दोनों ही दफ्तरों में जांच जारी है. बताया जा रहा है कि पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार में प्रचार प्रसार का बड़ा जिम्मा इस एजेंसी के पास था.

मिली जानकारी के मुताबिक पिछली सरकार में संवाद से जारी हुए टेंडर मामले में कंसोल इंडिया ग्रुप से जुड़े लोगो से पूछताछ की जा रही है. एसीबी और ईओडब्लयू के अधिकारी वहां पूछताछ कर रहे हैं. दस्तावेजों की जांच भी की जा रही है. आज दोपहर करीब 12 बजे संयुक्त टीम ने कंसोल इंडिया और क्यूब इंडिया के दफ्तर में दबिश दी. कंसोल दफ्तर के बाहर पुलिस की टीम भी मौजूद है. दफ्तर के अंदर किसी को भी जाने से रोका जा रहा है.

ये भी पढ़ें: उस महिला की कहानी, जो 7 साल की उम्र में नक्सली बनी, कई हत्याएं की, और अब.. 

ये भी पढ़ें: CM भूपेश बघेल का जन्मदिन आज, छत्तीसगढ़ की जनता को दिया ये बड़ा तोहफा 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 12:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...